Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Krishnakumar Kunnath : कोलकाता एयरपोर्ट पर केके को दिया गन सैल्यूट, मुंबई लाया जा रहा है सिंगर का पार्थिव शरीर

- Advertisement -

Krishnakumar Kunnath Live Updates: एक तरह देश को पंजाबी सिंगर फेसम सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moosewala) को अलविदा कहे 24 घंटे नहीं बीते थे। वहीं देर रात बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक और फेमस सिंगर को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया। जी हां बॉलीवुड मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) अब इस दुनिया में नहीं रहे।

पुष्पा फिल्म से पैन इंडिया स्तर पर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी केके के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “केके के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। उन्होंने मेरे लिए यादगार गाने गाए, उन्हें हर जेनरेशन और भाषा के लोग प्रेम करते थे। उनके करीबियों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं, बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को शांति मिले।”

 

https://www.kooapp.com/koo/anupampkher/e71d7624-cca8-4521-80b0-7cdf74766a1e

 

एक्टर अनुपम खेर ने लिखा- “जीना क्या जीवन से हार के..” ये गाना के के ने मेरी निर्देशित फ़िल्म #ओमजयजगदीश में गाया था। फ़िल्म नहीं चली!लेकिन जिस शिद्दत से #KK ने इस गाने को गाया था वो हमेशा मुझे मेरे बुरे वक़्त में प्रोत्साहन देता रहा।ऐसा प्रतिभाशाली गायक इतनी कम उम्र में..।बहुत याद आओगे दोस्त।ओम शांति!💔🕉

 

सीएम ममता बनर्जी ने एयरपोर्ट पर केके को दिया गन सैल्यूट, मुंबई के लिए रवाना हुआ केके का शव।

सिंगर केके का पोस्टमॉर्टम SSKM हॉस्पिटल में किया गया है। पोस्टमॉर्टम होने के बाद केके का परिवार कोलकाता एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ।

मुंबई लाया जा रहा है केके का पार्थिव शरीर। कोलकत्ता हवाई अड्डे के लिए रवाना हो चुका है। केके का पार्थिव शव को एयर इंडिया की AI 773 फ्लाइट जो 5.15 बजे उड़ान भरेगी और 8.15 को मुंबई लैंड होगी।

केके की मौत में एक नया एगल सामने आया है। खबर है कि जिस कॉन्सर्ट में केके गा रहे थे। वहां 5000 के करीब लोग पहुंचे थे, जबकि वहां केवल 2000-2500 लोगों की कैपिसिटी थी। भीड़ को तितर बितर करने के लिए गैस का भी इस्तेमाल किया गया।

और पढ़िएकिसी भी वेडिंग फंक्शन में गाना गाने से क्यों इनकार करते थे केके?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

 

वह भावपूर्ण आवाज जिसने हमें प्यार किया, वह नहीं रही!

‘यह बहुत अशुभ है। लाइव परफॉर्मेंस के ठीक बाद केके के निधन की खबर भयानक है। उन्होंने उन फिल्मों के लिए गाया, जिनसे मैं जुड़ा था, इसलिए उनका जाना बहुत अधिक व्यक्तिगत लगता है. RIP #KrishnakumarKunnath. उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना.’

 

पुलिस केके के उस होटल जा पहुंची है जहां वो रूके हुए थे। कोलकाता के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा, द ओबेरॉय ग्रैंड पहुंचे है। गायक का कल रात शहर में लाइव प्रदर्शन के बाद निधन हो गया।

हमारे समय के एक शानदार गायक को हमने खो दिया। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति संवेदना। #केके

 

इन जैसी आवाज और इन जैसा टैलेंट कहीं नहीं.. अब इनके जैसे व्यक्ति और नहीं बनते हैं। उनके द्वारा गाए गए गानों पर काम करना हमेशा से कहीं ज्यादा खास था। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे केके और अपने गीतों के माध्यम से हमेशा जीवित रहेंगे। RIP लीजेंड केके #ripkk

 

केके की मौत पर चिरंजीवी ने ट्वीट किया, ‘केके के निधन से सदमे में हूं। बहुत जल्दी चले गए! एक शानदार गायक और एक महान आत्मा। उन्होंने मेरे लिए ‘इंद्र’ से ‘दयी दाई दामा’ गाया। उनके परिवार और निकट प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले! #RIPKK’

 

 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया ऐलान कहा- “पश्चिम बंगाल सरकार कोलकाता हवाई अड्डे पर गायक केके को सलामी देगी। साथ ही ममता बनर्जी ने केके की पत्नी से भी मुलाकात की।

केके का शव लेने उनका परिवार कोलकाता एयरपोर्ट पहुंच चुका है। केके का पार्थिव शव थोड़ी देर में मुंबई लाया जाएगा, हालांकि अंतिम संस्कार को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

केके के निधन के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि केके के चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ कर सकती है।

अंतिम संस्कार के लिए केके का पार्थिव शव आज मुंबई लाया जाएगा।

अक्षय कुमार को भी केके के निधन की खबर से झटका लगा है। अक्षय ने अपने ट्वीट के जरिए केके को श्रद्धांजलि दी है, एक्टर ने ट्विटर पर लिखा, ‘केके के निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. ओम शांति”

 

और पढ़िएSinger KK Unknown Facts: इस सिंगर के नक्शे कदम पर चले थे KK, कभी नहीं ली थी संगीत की तालीम

 

गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा कि ‘केके एक प्रतिभाशाली गायक थे, उनके असामयिक निधन से भारतीय संगीत को बहुत बड़ी क्षति हुई है। अपनी आवाज से उन्होंने संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. शांति शांति।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रश्मि देसाई (Rashami Desai), सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) समेत कई सेलेब्स ने केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ की मौत पर शोक जताया है।

 

 

बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट में सिंगर की तबियत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत में मातम पसर गया है। फैन्स को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि केके (KK Death) अब इस दुनिया में नहीं हैं। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि तबियत बिगड़ने की बात सिंगर ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कही थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts