Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Krishnakumar Kunnath Last Video: सामने आया केके की मौत से ठीक पहले का वीडियो, सिंगर को अस्पताल लेकर भागी टीम

- Advertisement -

Krishnakumar Kunnath Last Video: बॉलीवुड के पॉप्युलर प्लेबैक सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ (KK or Krishnakumar Kunnath) का देर रात कोलकाता में निधन हो गया। दो दिन पहले ही सिंगर कोलकाता पहुंचे थे जहां वो एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उन्होंने इवेंट के बीच में ही इस बात का जिक्र किया। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं।

इसी बीच अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे साफ नजर आ रहा है कि टीम केके को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो रही है। लाइव कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद केके जैसे ही अपनी टीम के साथ होटल पहुंचे हैं उसके कुछ देर बाद केके ने बताया कि उनके सीने में दर्द हो रहा है। तब उन्हें CMRI अस्पताल ले जाया गया। जो कि होटल से कुछ किलोमीटर ही दूर था। वहां डॉक्टर ने सिंगर को मृत घोषित कर दिया।

 

और पढ़िएSinger KK Unknown Facts: इस सिंगर के नक्शे कदम पर चले थे KK, कभी नहीं ली थी संगीत की तालीम

 

फिलहाल उनके कॉन्सर्ट के दौरान का वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें उनके चेहरे पर बेचैनी साफ झलक रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि केके को लाइव स्टेज से बाहर ले जाया जा रहा है। उनके चेहरे पर भी दर्द साफ झलक रहा है कि उन्हें सच में कोई तकलीफ है, जिस वजह से वह सही महसूस नहीं कर रहे हैं। वहीं खड़ी जनता इस दौरान भी उनके साथ सेल्फी लेने में बिजी दिखाई देती है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं ‘यंगिस्तान’ नाम के ट्विटर हैंडल से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें केके लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौजूदा लोगों से चीयरअप करने के लिए कह रहे थे। तभी वह अचानक से बैक स्टेज आते हैं और फौरन उनके शरीर पर लगाए गए माइक्स निकाले जाते हैं और वहां से उन्हें बाहर लाया जाता है। बता दें कि केके की 31 मई 2022 को आधी रात तबीयत खराब हो गई थी। वह कोलकाता के नजरुल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे।

53 वर्षीय सिंगर केके ने 1996 में फिल्म ‘माचिस’ में ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ गाना गाकर शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘तड़प तड़पके’, ‘बर्दाश्त नहीं कर सकता’, ‘दस बहाने’, ‘आंखों में तेरी’, ‘तू ही मेरी शब है’, ‘खुदा जाने’ और ‘जिंदगी दो पल की’ समेत दर्जनों गाने गाए। केके ने एक से बढ़कर एक शानदार गानें गाए हैं। वह हिंदी ही नहीं बल्कि देश की विभिन्न बोलियों और भाषाओं में गीत गाए हैं। हिंदी के अलावा केके ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts