Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kohinoor: रवीना टंडन ने कोहिनूर पर उठाया बड़ा सवाल, जॉन ओलिवर का पुराना वीडियो किया शेयर

- Advertisement -

Raveena Tandon On kohinoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए लोगों में काफी मशहूर हैं। उन्होंने KGF2 जैसी सुपरहिट फिल्म में भी लीड रोल प्ले किया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कोहिनूर के भारत वापस लौटने की बात पर जॉन का एक वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया का माहौल बदल कर रख दिया है।

जॉन के वीडियो पर रवीना ने किया रियेक्ट

रवीना टंडन ने जॉन ओलिवर के पुराने वीडियो पर हाल ही में रिएक्ट किया है, जिसमें जॉन के जरिए अंग्रेजों द्वारा चुराए गए कोहिनूर हीरा को वापस भारत को दिए जाने की बात का मजाक बनाया गया है। अभी कुछ समय पहले क्वीन एलिजाबेथ का निधन हुआ है जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर कोहिनूर हीरा भारत को वापस किए जाने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले सरकार ने भी कई मौकों पर कोहिनूर हीरे की वापसी की मांग की है, लेकिन ब्रिटेन सरकार इतने वर्षों से सारे दावों को गलत बताती आई है। अब एक बार फिर यह बात छिड़ गई है। इस बार सारे देश अंग्रेजों द्वारा चुराई गई अपनी चीजें वापस मांगने लगे हैं। इसी बीच रवीना टंडन ने जॉन ओलिवर की एक वीडियो शेयर किया है जिसने अंग्रेजों के सारे कारनामों के राज खोल दिए हैं।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने साड़ी में गिराई हुस्न की बिजलियां, रेट्रो अवतार से जीते दिल

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

मंगलवार को रवीना टंडन ने ट्विटर पर कॉमेडी कमेंटेटर जॉन ओलिवर के शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें विभिन्न देशों से चुराए गए बेशुमार आर्टिफैक्ट्स और दूसरी अमूल्य चुराई गई चीजों को उन्हें अपना बताने के दावा करने पर ब्रिटेन का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए है। इस वीडियो पर रवीना ने रियेक्ट किया है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के बाद से, भारत समेत अन्य देश अपनी उन चीजों की मांग कर रहे हैं जिन्हें अंग्रेजों ने देशों के स्वतंत्र होने से पहले चुरा लिया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह के मीम्स और ट्वीट्स की बौछार हो रही है। इसी के बीच रवीना ने भी वीडियो साझा करके ट्वीट करते हुए लिखा,’बिल्कुल शानदार! उनकी पंचलाइन।’पूरे ब्रिटिश म्यूजियम को एक एक्टिव क्राइम सीन घोषित किया जाना चाहिए!’ वह इस वीडियो से काफी प्रभावित दिखाई दे रही हैं। जॉन ने वीडियो में अंग्रेजों द्वारा देशों से चुराई गई चीजों के बारे में और भी बहुत कुछ कहा है।

यहाँ पढ़िए विक्रम ने ऐसे तैयार किया एक्शन, सैफ अली खान का धाकड़ वीडियो वायरल

जॉन ओलिवर के वीडियो में क्या है खास

2015 में जॉन ओलिवर ने अपने शो लास्ट वीक टूनाइट के एक सेगमेंट में प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी की यूके(UK) यात्रा पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में होस्ट ने कोहिनूर हीरे के भारत से हटाए जाने के बारे में बात की थी उन्होंने कहा था की ‘कोहिनूर हीरे को भारत से हटा दिया गया था और अब वो क्वीन के सिर के सोफे पर बैठा है’। यह बात होस्ट ने ब्रिटिश ताज की तस्वीर की तरफ इशारा करते हुए कही थी। बता दें कि कोहिनूर14वीं शताब्दी की शुरुआत में दक्षिण भारत में पाया गया था। माना जाता है कि कोहिनूर हीरा कोल्लूर की खानों में मिला था। जिसे अंग्रेजों ने तब चुराया था जिस समय भारत उसका गुलाम हुआ करता था। सिर्फ भारत ही नहीं अंग्रेजों ने उन सभी देशों से कुछ न कुछ चुराया था जो कभी उनका गुलाम हुआ करता था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss