TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Koffee With Karan Season-7: पहली बार किसी शो के जरिए फैंस से रूबरू होंगी सुहाना खान

Suhana Khan Debut: बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से ये शो स्ट्रीम हुआ है तभी से फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। करण के चैट शो को फैंस बहुत पसंद […]

Suhana Khan Debut: बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से ये शो स्ट्रीम हुआ है तभी से फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। करण के चैट शो को फैंस बहुत पसंद करते है और उनको इस शो के हर एपिसोड का इंतजार रहता है। वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। हाल ही में पता चला है कि, करण के शो से बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान डेब्यू करने वाली हैं। इसी के साथ बोनी कपूर और जाहन्वी कपूर की बहन खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं। इस शो के दौरान सुहाना खान कई राज खोलेंगी साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' के एक्सपीरियंस को भी शेयर करेंगी। ये भी खबर आ रही है कि महज ये बात सिर्फ एक अफवाह है। हालांकि अभी इस खबर पर करण और सुहाना खान ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।  सुहाना खान की फिल्म 'द आर्चीज' की बात करें तो इस फिल्म में सुहाना खान के साथ-साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ-साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो कि नेटफ्लिक्स पर साल 2023 में रिलीज की जाएगी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ पार्टनरशिप भी की है। करण के शो की बात करें तो इस शो में अब साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे नजर आएंगी जहां वो अपनी फिल्म लाइगर का प्रोमोशन करेंगी। इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब इसके साथ-साथ सुहाना के डेब्यू और उनको करण के शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, सुहाना खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है फैंस उन्हें जल्द पर्दे पर देखना चाहते हैं।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.