---विज्ञापन---

Koffee With Karan Season-7: पहली बार किसी शो के जरिए फैंस से रूबरू होंगी सुहाना खान

Suhana Khan Debut: बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से ये शो स्ट्रीम हुआ है तभी से फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। करण के चैट शो को फैंस बहुत पसंद […]

Suhana Khan Debut: बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से ये शो स्ट्रीम हुआ है तभी से फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। करण के चैट शो को फैंस बहुत पसंद करते है और उनको इस शो के हर एपिसोड का इंतजार रहता है। वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

Suhana Khan (@SuhanaKhanClub) / Twitter

हाल ही में पता चला है कि, करण के शो से बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान डेब्यू करने वाली हैं। इसी के साथ बोनी कपूर और जाहन्वी कपूर की बहन खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं। इस शो के दौरान सुहाना खान कई राज खोलेंगी साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज’ के एक्सपीरियंस को भी शेयर करेंगी। ये भी खबर आ रही है कि महज ये बात सिर्फ एक अफवाह है।

Suhana Khan to make her debut on Koffee With Karan 7. But there's a twist! - Binge Watch News

हालांकि अभी इस खबर पर करण और सुहाना खान ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।  सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’ की बात करें तो इस फिल्म में सुहाना खान के साथ-साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ-साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो कि नेटफ्लिक्स पर साल 2023 में रिलीज की जाएगी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ पार्टनरशिप भी की है।

Suhana Khan gives us a never-seen-before sneak peek of her bedroom in Manhattan, New York | Vogue India

करण के शो की बात करें तो इस शो में अब साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे नजर आएंगी जहां वो अपनी फिल्म लाइगर का प्रोमोशन करेंगी। इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब इसके साथ-साथ सुहाना के डेब्यू और उनको करण के शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, सुहाना खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है फैंस उन्हें जल्द पर्दे पर देखना चाहते हैं।

 

 

First published on: Jul 28, 2022 08:00 PM