TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Koffee With Karan Promo: करीना ने उड़ाया आमिर खान के ड्रेससिंग सेंस का मजाक, शो में एक्टर की होगी जमकर खिंचाई

Kareena Kapoor Aamir Khan: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो के अबतक 4 एसिपोड आ चुके हैं। वहीं इस गुरुवार को इस शो को पाचंवा एपिसोड आने वाला है। इस शो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और […]

Kareena Kapoor Aamir Khan: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो के अबतक 4 एसिपोड आ चुके हैं। वहीं इस गुरुवार को इस शो को पाचंवा एपिसोड आने वाला है। इस शो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके को स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आने वाली है। एसिपोड से पहले शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शो में करीना जमकर आमिर की बेइज्जती करती नजर आएंगी। शो में करीना आमिर से कहती नजर आ रही हैं कि अक्षय कुमार 30 दिन में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं और आप 100 से 200 दिन में एक फिल्म खत्म करते हैं। वहीं आमिर खान ने अपने फैशन सेंस पर जब सवाल किया तो करीना ने उस पर उन्हें माइनेस दिया। करीना के इन जवाबों को सुनकर आमिर बोल ही पड़े कि उनकी बेइज्जती हो रही है। इतना ही नहीं प्रोमो में करण ने करीना से पूछा है कि बच्चे पैदा करने के बाद उनकी सेक्स लाइफ कैसी है। इसपर करीना ने जो जवाब दिया, उसने करण की बोलती बंद कर दी। जैसे ही करण ने करीना से सेक्स लाइफ पर सवाल किया और उनके जवाब पर करण ने कहा कि उनकी ममी भी शो देखती हैं, तो आमिर बोले कि जब करण दूसरों से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल पूछते हैं तब उनकी मां ये शो नहीं देख रही होती हैं। इसपर भी करण बिल्कुल चुप हो गए थे। आपको बता दें आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.