---विज्ञापन---

Koffee With Karan: इस एक्टर को डेट कर रही हैं कृति सेनन? करण जौहर ने दिया हिंट

Koffee With Karan 7: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि करण फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के होस्ट भी हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस बार शो में कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger […]

Koffee With Karan 7: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि करण फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के होस्ट भी हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस बार शो में कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आए।

हीरोपंती जोड़ी आई नजर

कृति और टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) से की थी। ऐसे में जब करण के शो में कृति और टाइगर (Kriti & Tiger) एक साथ पहुंचे तो शो के होस्ट करण ने उनका स्वागत हीरोपंती जोड़ी कह कर किया। करण संग कॉफी की चुस्की लेते हुए कृति और टाइगर ने कई राज खोले।

यहाँ पढ़िए – दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, पति रणवीर सिंह के उड़े होश[td_block_video_vimeo playlist_title=”” playlist_v=”” playlist_auto_play=”0″]


इस एक्टर को डेट कर रही हैं कृति?

गौरतलब है कि करण जौहर अपने तीखे सवालों के लिए जाने जाते हैं। शो में पहुंची कृति सेनन से फिल्ममेकर ने पूछा कि, उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि उन्होंने एक पार्टी में आदित्य रॉय कपूर (Aaditya Roy Kapoor) और उन्हें एक साथ एक कॉर्नर में कोजी होते देखा था।ये सुन कृति शॉक्ड रह जाती हैं।

कृति सेनन ने दिया जवाब

करण जौहर की इस बात का कृति सेनन भी जवाब देती हैं। वह कहती हैं, ‘मैं कोने में कडलिंग नहीं करने जा सकती। लेकिन हां, हम बात कर रहे थे और वह बहुत ही मजेदार इंसान हैं। वह इंसान अच्छे हैं और मेरे मानना है कि हम साथ अच्छे लगते हैं।’ कृति ने अपने इस स्टेटमेंट से साफ कर दिया कि उन्हें आदित्य पसंद है। ऐसे में यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि क्या सच में आदित्य और कृति के बीच कुछ पक रहा है। अब इस सवाल का जवाब तो वक्त ही देगा।

यहाँ पढ़िएडीप नेक गाउन में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, फैंस बोले- हॉटनेस ओवरलोडेड

 


इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कृति फिल्म ‘मिमी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। इसमें वह सीता का रोल निभाती दिखेंगी।इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग शहजादा में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 30, 2022 09:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.