Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan: इन सितारों को कभी शो में नहीं बुलाएंगे करण जौहर, नाम जान हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Koffee With Karan: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि करण फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के होस्ट भी हैं। इसी बीच उन्होंने अपने शो के गेस्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

यहाँ पढ़िएनवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान, महिला का किरदार निभाना नहीं था आसान


‘इनको कभी न्योता नहीं दूंगा’

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया कि वो किन स्टार्स को अपने शो में आने का न्योता नहीं देंगे। अपनी बात रखते हुए करण ने कहा कि, ‘मैं रेखा और आदित्य चोपड़ा को कभी भी ‘कॉफी विद करण’ में आने का न्योता नहीं दे सकूंगा।’ करण की यह बात सुन फैंस हैरान रह गए हैं। हालांकि आगे करण ने ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया।


‘रेखा जी को राजी नहीं कर सका’

करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, ‘कुछ साल पहले उन्होंने अपने शो के लिए रेखा (Rekha) से बात की थी। लेकिन वो नहीं शो में आने के लिए तैयार नहीं हुईं। करण ने कहा, ‘मैं रेखा मैम को ‘कॉफी विद करण’ में आने के लिए राजी नहीं कर सका। मुझे लगता है कि रेखा जी का अतीत एक शानदार मिस्ट्री है। उसके बारे में लोग न ही जाने तो बेहतर होगा।’

‘मैं इतना भी हिम्मतवाला नहीं हूं’

आगे जब करण जौहर से पूछा गया कि वो मशहूर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को अपने शो में अभी तक क्यूं नहीं बुलाया है तो इस पर करण ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं अपने मेंटोर आदित्य चोपड़ा को भी शो में नहीं ला सका। आदित्य चोपड़ा को मनाना बहुत चैलेंजिंग है। मुझमें आदित्य चोपड़ा से बात करने की हिम्मत नहीं है। मैं इतना भी हिम्मतवाला नहीं हूं।’

यहाँ पढ़िएमौसम का मजा लेती दिखीं सारा अली खान, फैंस को बताया हाल

‘कॉफी विद करण’ का 7 वां सीजन

गौरतलब है कि इन दिनों ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का 7 वां सीजन चल रहा है। शो के कई एपिसोड सामने आ चुके हैं। इस सीजन की शुरूआत आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने की थी। लेटेस्ट एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) नजर आए थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss