Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan: अक्षय कुमार ने सामंथा संग किया ‘Oo Antava’ गाने पर डांस, वीडियो वायरल

- Advertisement -

Koffee With Karan: करण जौहर (Karan johar) का फेमस शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। गुरुवार यानी 21 जुलाई को इस शो का तीसरा एपिसोड आ रहा है, जिसमे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ की करीना यानी सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आ रहे हैं। इस दौरान दोनों सितारें शानदार एंट्री करने वाले हैं। इतना ही नहीं सामंथा ने अक्षय कुमार को अपने गाने ‘Oo Antava’ पर शानदार डांस भी करवाया।

 

और पढ़िए –बतौर जज नोरा फतेही ने शेयर की अपनी जर्नी, कहा- ‘जहां मैं आज हूं’

 

सोशल मीडिया पर सामने आए सामंथा और अक्षय (Samantha-Akshay kumar Video) के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के आइटम सॉन्ग (Pushpa Item Song) ‘Oo Antava’ का हुक स्टेप कर रही हैं और उनका साथ खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार दे रहे हैं। वो भी उनके साथ स्टेप से स्टेप मिला रहे हैं। आपको बता दें कि सामंथा ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ करके काफी सुर्खियां बटोरी थी।

और पढ़िए –तीसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

इससे पहले एक प्रोमो वीडिया सामने आया था जिसमे अक्षय कुमार (Akshay kumar) अपने रियल खिलाड़ी अवतार में सामंथा रूथ प्रभु को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं सामंथा ने तो करण को ही टूटी हुई शाद‍ियों का ज‍िम्‍मेदार ठहरा द‍िया है। करण जौहर के ख‍िलाफ सामंथा के इस हमले में अक्षय भी उनका पूरा साथ देते द‍िख रहे हैं।

इतना ही नहीं क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ वाले मामले को जोड़ते हुए करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा, “अगर क्रिस रॉक ने टीना (ट्व‍िंकल खन्ना) के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?” इसपर अक्षय ने कहा, “मैं उनके अंतिम संस्कार का सारा खर्च उठाता। इस प्रोमो से साफ है कि कॉफी व‍िद करण का ये नया एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। इस शो का नया एप‍िसोड हर गुरूवार शाम 7 बजे ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर स्‍ट्रीम होता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts