Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण’ में नजर आ सकते हैं संजय लीला भंसाली और राजामौली !

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) इन दिनों काफी छाया हुआ है। सातवें सीजन के अभी तीन एपिसोड आ चुके हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि अगले एपिसोड के लिए करण जौहर ने संजय लीला भंसाली और एसएस राजामौली को आमंत्रित किया है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर (Karan Johar) चाहते हैं कि उनके चैट शो में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एक साथ आए। इसके लिए उन्होंने दोनों दिग्गज फिल्म निर्माताओं को आमंत्रित किया है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

 

वहीं करण अपने रैपिड फायर राउंड की तैयारी कर रहे हैं। वह दोनों दिग्गजों के बारे में अच्छी तरह रिसर्च करके ‘सवाल बनवा रहे हैं। संजय लीला भंसाली और राजामौली को शो पर एक साथ लाने में एक मुश्किल भी है। संजय लीला भंसाली इन दिनों ‘हीरामंडी’ की शूटिंग में बिजी हैं और जब भंसाली शूटिंग करते हैं, तो उनके लिए और कुछ भी सोचना मुश्किल होता है। इसलिए उन्होंने अभी तक ‘कॉफी विद करण’ के लिए हां नहीं कहा है।

दिलचस्प बात यह है कि राजामौली संजय लीला भंसाली के फैन हैं। ऐसे में दोनों को साथ देखना बहुत दिलचस्प होगा। आपको बता दें पीछसे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु नजर आए थे। दोनों ने साथ में खूब मस्ती की और करण के सवालों के काफी मजेदार जवाब भी दिए जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस दौरान अक्षय कुमार ने एक दिलचस्प बात भी बताई। उन्होंने बताया कि एक वजह से वह पत्नी ट्विंकल के हाथ जोड़ते हैं और कभी-कभी तो पैर भी छूते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts