--- विज्ञापन ---

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण’ में नजर आएंगी कटरीना कैफ, फोटो शेयर कर दिया हिंट

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के अब तक 4 एपिसोड आ चुके हैं। ऐसे में अब तक इस शो में बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार्स का तड़का लगा है। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना यानी कटरीना कैफ भी इस शो में नजर आने वाली है। जी हां ऐसा हम नहीं बल्कि खुद कैट ने खुलासा किया है।

पिछले दिनों ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) करण के नए मेहमान होने वाले हैं लेकिन अब एक रिपोर्ट में सामने आया है कि कटरीना और विक्की ‘कॉफी विद करण 7’ पर आने वाले हैं. लेकिन एक साथ नहीं अलग-अलग।

करण (Karan Johar) के शो पर शादी के बाद दोनों को पहली बार एकसाथ देखने की फैन्स की इच्छा अधूरी ही रहने वाली है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट बताती है कि ‘कॉफी विद करण’ पर कटरीना इस बार विक्की के साथ नहीं, बल्कि अपनी अगली फिल्म ‘फोन भूत’ के कोस्टार्स के साथ आएंगी।

फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। सोशल मीडिया पर कटरीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे कैप्शन में उन्होंने लिखा है- कॉफी के लिए कोई ??। शेयर की गई इन तस्वीरों में कटरीना ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि कैट ने कोस्टार्स के साथ मिलकर इस एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

दूसरी तरफ, रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल ‘कॉफी विद करण 7’ पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे। यह भी कहा गया कि दोनों ने शो पर अपनी-अपनी पार्टनर्स कटरीना कैफ और कियारा अडवाणी के बारे में बात की है। अगर ऐसा है तो फैन्स के लिए एक एक्साइटिंग बात ये है कि कियारा के बारे में सिद्धार्थ पहली बार खुलकर बात करते दिखेंगे।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लव स्टोरी करण जौहर के काउच से ही शुरू हुई थी। दोनों साथ में ‘कॉफी विद करण’ पर नहीं आए थे, लेकिन एक दूसरे के बारे में शो पर उन्होंने जो बातें की थीं, उसी से मामला आगे बढ़ा था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना की ‘फोन भूत’ इस साल के अंत तक रिलीज होगी। इसके बाद उनके पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ और विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ भी है।

- Advertisement -
Exit mobile version