--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan-7: करण के शो में आएंगे अक्षय-सामंथा, फैंस हुए एक्साइटेड

- Advertisement -

Koffee With Karan-7: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan-7) को लेकर इन दिनों खासा बज बना हुआ है और ये शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में तमाम सितारे हिस्सा लेने वाले हैं। जब से इस शो की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फैंस जानना चाह रहे हैं कि शो में कौन-कौन से सेलेब्स आने वाले हैं। वहीं अब दो सितारों के नाम सामने आ रहे है जिसमें से एक बॉलीवुड और दूसरा टॉलीवुड का है।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

करण के शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम सामने आ रहा है जो कि उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। दोनों के साथ करण मस्ती करते हुए नजर आएंगे जिसमें दोनों के कई राज भी खुलेंगे। सामंथा रुथ प्रभु इस शो में पहली बार नजर आने वाली हैं। इसी के साथ ये भी खबर है कि, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी करण के शो में साथ में नजर आने वाली हैं।

ऐसा पहली बार होगा जब दोनों साथ में करण के शो में आएंगी। शो में बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड के सितारे भी नजर आने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika Mandanna) नजर आएं। इसी के साथ करण की फेवरेट एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) के साथ-साथ राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी नजर आ सकते हैं।

 

और पढ़िएRapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक!

 

हाल हीं में करण ने शो का प्रोमो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने आने वाले शो की तारीख का ऐलान किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘7 जुलाई को शो आ रहा है।’ प्रोमो के शेयर होते ही महज कुछ ही देर में इसे 1 लाख 69 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए थे जिसके बाद से फैंस में शो को लेकर जबदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version