--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जाने क्यों रणबीर-आलिया ने मुंबई में रचाई शादी, सामने आई ये बड़ी वजह

- Advertisement -

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने करीब पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल साल 2022 में शादी की। दोनों की ये शादी रणबीर कपूर के वास्तु वाले घर परिवार और दोस्तों के बीच हुई थी। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे।

14 मई को इस कपल की शादी को एक महीने होने को हैं। इसी बीच अब दोनों की शादी को लेकर एक्टर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने खुलासा किया है वह एक डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे और ग्रैंड सेलिब्रेशन रखने का प्लान था। फिल्म कंपैनियन से बातचीत में नीतू ने बताया कि रणबीर और आलिया साल 2020 में साउथ अफ्रीका (South Africa) में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे।

उन्होंने आलिया के पनवेल वाले बंगले पर एक स्पेशल वेडिंग फंक्शन भी प्लान किया था, लेकिन कोरोना और कुछ और भी कारणों के चलते ये सब नहीं हो पाया। नीतू आगे बताया कि रणबीर और आलिया दोनों अपनी शादी के आसपास कोई सर्कस नहीं चाहते थे, इसलिए चीजों को वास्तव में छिपा कर रखा गया था, उन्होंने सबको केवल यह बताया था कि यह सगाई की पार्टी थी। नीतू ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन समेत पूरी शादी को एक सपने की तरह बताया।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शादी में 40 मेहमान और उसके बाद रिसेप्शन में 40 दोस्त शामिल थे। प्री-वेडिंग सेरेमनी में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी गई। इन गानों में ‘मेहंदी है रचने वाली’, ‘क्यूटी पाई’, ‘तेनु लेके मैं जावांगा’ सहित कई गानें शामिल हैं।

 

और पढ़िएसंजय दत्त के सिनेमा में 41 साल पूरे, एक्टर ने इस अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया

 

बता दें इस कपल ने शादी का ऐलान खुद से नहीं किया था। हालांकि मेहंदी सेरेमनी के बाद नीतू कपूर ने सामने आकर इस बात को ऑफिशियल डेट का खुलास किया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी में चटकीले रंगों को छोड़ माइल्ड कलर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding dress) का चुनाव किया था। दोनों ने अपनी शादी के आउटफिट्स और ज्वैलरी के लिए सब्यासाची को चुना था।

शादी में आलिया भट्ट ने लहंगे को छोड़ क्रीम कलर की साड़ी को चुना तो वहीं रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आए थे। इन दिनों ये कपल अपने-अपने काम में बिजी है। शादी के एक हफ्ते बाद ही दोनों शूटिंग पर लौट गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के पास एनिमल के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट के पास इस फिल्म के अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ व ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss