Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathan Box Office Collection: शाहरुख खान का जादू बरकरार, पठान ने दूसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई

Pathan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ बुधवार, 25 जनवरी को रिलीज होने बाद बॉक्स ऑफिस छाई हुई है। दर्शकों से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। अब इसके दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है। सिद्धार्थ […]

Pathan Box Office Collection Day 2
Pathan Box Office Collection Day 2

Pathan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ बुधवार, 25 जनवरी को रिलीज होने बाद बॉक्स ऑफिस छाई हुई है। दर्शकों से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। अब इसके दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म को हिन्दी वर्जन से शानदार रिस्पॉन्स मिल रही है। फिल्म ने दूसरे दिन हिंदी वर्जन में लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई की है। आईये ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathan Box Office Collection)

‘पठान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी, जो इतिहास में सबसे अधिक बॉलीवुड ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई। इसने दूसरे दिन, गुरुवार और गणतंत्र दिवस की छुट्टी पर 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया। यानी दूसरे दिन भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

ये भी पढ़ें: ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था…है…रहेगा…’, गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल, Gadar2 के रिलीज डेट का ऐलान

रिपोर्ट्स के अनुसार, पठान ने हिंदी वर्जन में दूसरे दिन लगभग 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके बाद इस फिल्म का टोटल कलेक्शन इससे इसका दो दिन का कलेक्शन लगभग ₹127 करोड़ हो जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है: “ऐसी कोई भी फिल्म नहीं है जिसने 70 करोड़ के करीब भी कमाई की हो और 50 करोड़ की कमाई के निशान को पहले दिन कई बार पार किया हो।”

गुरुवार की रात, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आईनॉक्स, सिनेपोलिस और पीवीआर सहित तीन प्रमुख नेशनल चेन्स में ‘पठान’ के दूसरे दिन की कमाई साझा की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “#पठान * नेशनल चेन* में … दिन 2 … अपडेट: रात 10.10 बजे। #PVR: 13.75 करोड़ #INOX: 11.65 करोड़ #सिनेपोलिस 6.20 करोड़, कुल: 31.60 करोड़ रुपये, नोट: #पठान * पूरे दिन * नेशनल चेन * में 27.08 करोड़ रुपये था।

ये भी पढ़ें: ‘पठान’ की शानदार ओपनिंग पर करण जौहर गदगद, जमकर की तारीफ

‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो

बुधवार को फिल्म के रिलीज होते ही देश भर में शाहरुख खान की फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला। यह फिल्म विदेशों में 2500 स्क्रीन्स और पूरी दुनिया भर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई और नए रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है। बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म में आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया और सलमान खान का कैमियो भी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 27, 2023 11:56 AM