Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KL Rahul Wish Athiya Shetty: केएल राहुल ने लुटाया आथिया शेट्टी पर प्यार, एक्ट्रेस भी बोल पड़ीं- ‘लव यू’

केएल राहुल ने गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर खास पोस्ट साझा किया है। केएल का प्यार देख आथिया भी 'लव यू' बोल पड़ी हैं।

- Advertisement -

KL Rahul Wish Athiya Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुनील शेट्टी की लाडली, 5 नवंबर 2022 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सुबह से ही फैंस और सितारे एक्ट्रेस को उनके खास दिन पर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं, अब आथिया शेट्टी के बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने भी अपनी लेडी लव को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। केएल का पोस्ट इस समय इंटरनेट जगत में खूब लाइमलाइट बटोर रहा है।

आथिया शेट्टी के बर्थडे पर KL Rahul का खास पोस्ट

केएल राहुल ने अपनी लेडी लव के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट (KL Rahul Post) साझा किया है। ये पोस्ट तीन बेहतरीन तस्वीरों की एक सीरीज है, जिसमें केएल राहुल और आथिया शेट्टी की परफेक्ट केमेस्ट्री नजर आ रही है। फोटोज में कपल कभी साइड हग करते, कभी शॉपिंग मॉल में फनी फेस बनाते तो कभी, लंच डेट पर एक साथ स्माइल कर पोज देते नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा है,’हैप्पी बर्थडे…आप सबकुछ बेटर बना देती हैं।’

आथिया शेट्टी ने केएल राहुल को बोला ‘लव यू’ 

आथिया शेट्टी के जन्मदिन (Athiya Shetty Birthday) पर केएल राहुल का ये पोस्ट सामने आते ही छा गया है और कुछ ही देर के अंदर इसे 10 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पिक्चर्स में केएल राहुल ऑल ब्लैक अटायर में बेहद डैपर लग रहे हैं। तो वहीं आथिया शेट्टी, रेड स्वेटर और ब्लू डेनिम जींस में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। इस तरह ये जोड़ा अब खुल्लम-खुल्ला प्यार जता रहा है। वहीं केएल के पोस्ट पर आथिया शेट्टी ने कमेंट कर ‘लव यू’ लिखते हुए रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

भाई अहान ने भी किया मजेदार पोस्ट

केएल राहुल के अलावा आथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी ने भी बहन के जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर किया है। इन तस्वीरों में भाई-बहन का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड नजर आ रहा है। वहीं बहन आथिया की टांग खींचते हुए अहान शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है,’बहन को हैप्पी बर्थडे, जिसके बाद बेस्ट भाई है। कहते हैं कि उम्र के साथ बुद्धि बढ़ती है, लेकिन तुम्हारे केस में ऐसा नहीं है।’

- Advertisement -

Latest Posts