---विज्ञापन---

KL Rahul Athiya Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये होगा वेडिंग वेन्यू

KL Rahul Athiya Wedding: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कुछ सालों से एक्ट्रेस क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं। अब खबर आ रही है कि ये कपल जल्द शादी करने वाला […]

KL Rahul Athiya Wedding: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कुछ सालों से एक्ट्रेस क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं। अब खबर आ रही है कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। हाल ही में आथिया जर्मनी से केएल राहुल की सर्जरी के बाद वापस लौटी हैं।

दरअसल केएल राहुल अपनी कमर की सर्जरी करने के लिए विदेश गए थे। हाल ही में केएल राहुल ने फैंस को सोशल मीडिया पर अपडेट दिया कि वह जल्द ही ठीक हो रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘सभी को नमस्कार…कुछ हफ्ते मुश्किल भरे रहे, लेकिन सर्जरी सफल रही। मैं बहुत अच्छे से ठीक हो रहा हूं। ठीक होने की मेरी राह शुरू हो गई है। आपके मैसेजेस और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। जल्द ही मिलते हैं’।

 

also read:- सामने आईं आथिया शेट्टी और केएल राहुल की नई तस्वीरे, इस अंदाज में दिखा ये कपल

अब खबर आ रही है कि ये जोड़ा अगले तीन महीने में शादी के बंधन में बंध सकता है। IndiaToday.in संग बातचीत में अथिया शेट्टी के करीबी ने बताया कि दोनों तीन साल से अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों का रिश्ता काफी समय से सार्वजनिक है और अब अगले तीन महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

करीबी ने यह भी बताया कि इस शादी की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। बता दें बीते दिनों खबर आई थी कि अथिया और केएल राहुल ने मुंबई में नया घर लिया है। अब कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों इसी घर में शिफ्ट होंगे, इसी काफी तेजी से घर का काम हो रहा है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों के परिवार के लिए ये एक बड़ा कार्यक्रम होगा और अपने इस खास दिन को और खास बनाने की तैयारी में आथिया खुद जुटी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वह शादी के हर फंक्शन की खुद ही तैयारी कर रही हैं।

also read:-बेटी की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जल्दी करे उतना अच्छा

First published on: Jul 12, 2022 02:17 PM