Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Athiya Rahul Wedding Video: इस जगह पर शादी रचाएंगे अथिया-राहुल, सामने आया मंडप का वीडियो

Athiya Rahul Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल संग शादी रचाएंगी। खबरें आ रही हैं कि वेडिंग की फंक्शंस आज यानी 21 जनवरी से शुरू हो गई है और कहा जा रहा है कि दोनों 23 जनवरी […]

Athiya Rahul Wedding Video
Athiya Rahul Wedding Video

Athiya Rahul Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल संग शादी रचाएंगी। खबरें आ रही हैं कि वेडिंग की फंक्शंस आज यानी 21 जनवरी से शुरू हो गई है और कहा जा रहा है कि दोनों 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोशल मीडिया पर उनके घर सजने की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

सजने लगा मंडप (Athiya Rahul Wedding Video)

सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी की तैयारियां शुरू हो गई है, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी के फार्महाउस के अंदर पीले और सफेद कपड़े से शादी का मंडप तैयार किया जा रहा है। वहां पर कुछ लोग काम करते हुए नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि सुनील शेट्टी का लैविश फार्महाउस खंडाला में है, जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें:Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए आरोप

अथिया शेट्टी और केएल राहुल किस दिन करेंगे शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे लेंगे। वेडिंग फंक्शंस तीन दिनों तक चलेंगे। 21 जनवरी को लेडीज नाइट के साथ सेरेमनी की शुरुआत होगी। खबरें ये भी हैं कि इस शादी में सिर्फ क्लोज लोगों को ही इनवाइट किया गया है। 100 मेहमानों की मौजूदगी में शादी होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: घोड़ी चढ़ने को तैयार केएल राहुल, जानें प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी जानकारी

अथिया और राहुल ने शादी की खबरों पर नहीं दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर भले ही केएल राहुल और अथिया की शादी की खबरें जोरों शोरों से चल रही है, लेकिन इसपर अभी तक दोनों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसके अलावा उनके परिवार वालों ने भी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सामने आई तस्वीरें और वीडियोज से इतना तो साफ है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 21, 2023 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.