Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए केके, बेटे नकुल कृष्णा ने दी पिता को मुखाग्नि

KK Live Updates: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) की मंगलवार रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के बीच अचानक तबियत बिगड़ी जिसकी बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत में मातम पसर गया है। […]

KK Live Updates: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) की मंगलवार रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के बीच अचानक तबियत बिगड़ी जिसकी बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत में मातम पसर गया है। फैन्स को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि केके (KK Death) अब इस दुनिया में नहीं हैं।

सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) हमेशा-हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए। सिंगर के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी।

 

केके की अंतिम यात्रा में उनके तमाम फैंस शामिल हो रहे हैं। अंतिम यात्रा में ‘केके अमर रहे’ के नारे भी लगे।

केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। उनके पार्थिव शरीर को वहां ले जाया जा रहा है।

 

 

 

और पढ़िए –  Nargis Dutt Birth Anniversary: ऐसे शुरू हुई नरगिस-सुनील दत्त की लव-स्टोरी, फिल्मी सीन ने बदल दी थी जिंदगी

 

केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सिंगर सलीम मर्चेंट

श्रद्धांजलि देने पहुंची श्रेया घोषाल

प्लेबैक सिंगर हरिहरन केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान हरिहरन भावुक नजर आए।

मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ का पार्थिव शरीर मुंबई में उनके आवास पर लाया गया।

 

दोपहर 1 बजे के बाद केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा।

केके के परिवार ने खुलासा किया है कि गायक के पार्थिव शरीर को अंधेरी में आज सुबह 10.30 बजे ‘अंतिम दर्शन’ समारोह के लिए रखा जाएगा।

बुधवार को कोलकता में सिंगर का पोस्टमॉर्टम हुआ जिसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। खबर है कि पुलिस ने जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें सिंगर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है। कोलकाता में जब सिंगर एक कॉलेज में परफॉर्म कर रहे थे, तब वहां उमड़ी भीड़ के कारण उन्हें घबराहट महसूस होने लगी थी। बुधवार देर रात सिंगर का पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया।

सिंगर केके का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट से घर पहुंच चुका है। कहा जा रहा है कि पत्नी और दोनों बच्चे घर पर पहुंचे हुए थे, जब केके का पार्थिव शरीर लाया गया। इस समय सिंगर के घर पर उनके फैन्स और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। हर कोई उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचा है। गुरुवार को सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 02, 2022 01:41 PM