KK Death update: केके को सता रहा था किसी अनहोनी का डर, नहीं करना चाहते थे परफॉर्म

- Advertisement -

KK Death Reason: बॉलीवुड के जाने-माने प्लेबैक सिंगर केके के निधन के बाद पूरा देश गमगीन है। हर कोई सिंगर की याद में उनको अलग-अलग तरीके से ट्रीब्यूट देने में लगा हुआ है। केके का निधन 31 मई को कोलकाता में हुआ था, वो दो दिन के लिए कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट में परफॉरमेंस देने के लिए गए थे। लेकिन किसको पता था कि ये परफॉर्मेंस उनका आखिरी परफॉर्मेंस बन जाएगा और हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो जाएगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केके के साथ 31 मई को सिंगर शुभलक्ष्मी डे ने भी कोलकाता के ऑडिटोरियम में परफॉर्म किया था। अब शुभलक्ष्मी ने इस बात का दावा किया है कि ऑडिटोरियम के बाहर भीड़ देखने के बाद सिंगर केके अपनी गाड़ी से नहीं निकलना चाहते थे। हालांकि उसके बाद भी उन्होंने अपने फैंस के लिए बाहर निकलकर स्टेज पर परफॉर्म करने का फैसला किया।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: पल्लवी के होठों के दीवाने हुए समर सिंह, बोले- ‘भतार ओठलाली पs जियता’

 

 

 

और पढ़िए –  JAWAN Teaser Out: शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर आउट, जख्मी हालत में नजर आया एक्टर

 

इससे पहले केके के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं, जिनमें उनको थोड़ा परेशान देखा जा सकता है। बताया गया था कि केके स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस के दौरान खुद को काफी असहज महसूस कर रहे थे। कॉन्सर्ट से सामने आए वीडियो में केके की परेशानी साफ-साफ उनके चेहरे पर देखी गई है। लाइव शो के खत्म होने के बाद उन्हें टीम के साथ बाहर भागते हुए भी देखा गया था। ऐसे में उनके ये सारें एक्शन इस ओर इशारा कर रहे थे कि वो कही ना कही ठीक नहीं हैं।

केके के निधन के बाद यह शक भी जताया गया था कि शायद उनकी मौत असामान्य तरीके से हुई है। क्योंकि मौत के बाद उनके चेहरे पर थोड़े बहुत चोट के निशान भी देखने को मिले थे, जिसके बाद केस भी दर्ज करवाया गया। हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद ये चीज पता चली कि ये चोट केके को खुद से लगी थी। इसके अलाव वहां मौजूद सिक्योरिटी और पुलिस वालों ने बताया था कि केके ने सोफा तक पहुंचने की कोशिश की थी, लेकिन वो नीचे गिर गए। सोफे का किनारा उनके सिर पर लगा था और उनकी कोहनी पर भी खरोच आई थी। पोस्ट मार्टम के बाद ये चीज साफ हो गई थी कि केके का निधन हार्ट अटैक से ही हुआ है।

सिंगर केके का अंतिम संस्कार 2 जून को मुंबई में हुआ। 1 जून को उनका परिवार कोलकाता से उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लेकर आया था। उनके अंतिम दर्शन करने के लिए अल्का याग्निक, हरिहरन, अभिजीत भट्टाचार्य, विशाल डडलानी समेत म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज सिंगर्स को उनके घर पहुंचते देखा गया। केके के जाने के बाद उनकी पत्नी ज्योति, बेटी तमारा कुन्नथ और बेटा नकुल कृष्णा कुन्नथ गहरे सदमें में थे।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version