Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KK Death Latest Update: केके के चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने किया मामला दर्ज

- Advertisement -

KK Death: फेमस सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (singer KK) हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गए। मंगलवार रात (31 मई) को अचानक सिंगर की मौत हो गई। ये हादसा तब हुआ जब सिंगर कोलकाता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ी थी। आनन-फानन उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उने मृत घोषित किया। पहले उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक (Singer KK Heart Attack) बताई जा रही है, लेकिन अब इसमें बड़ा अपडेट सामने आया है।

पुलिस ने इस मामले में ‘असामान्य मौत’ (KK Unnatural Death) का केस दर्ज किया है, क्योंकि सिंगर के चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले हैं। न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर केके की मौत के लेकर न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक (असामान्य) मौत का मामला दर्ज किया गया है।

 

और पढ़िएSinger KK Journey: कभी होटल में काम करते थे KK, फिर ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

 

सिंगर का परिवार कोलकता पहुंच चुका है। जहां उनसे उनकी सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम की तैयारी कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में हो रही है। जानकारी के मुताबिक, सिंगर केके की मौत की वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। पुलिस इस मामले में केस दर्ज करने के बाद होटल स्टाफ और कॉन्सर्ट आयोजकों से पूछताछ करेगी।

बताया जा रहा है कि कोलकाता के फेमस विवेकानंद कॉलेज के ऑडिटोरियम में 31 मई को परफॉर्मेंस के दौरान केके की तबीयत ठीक नहीं थी। वे बार-बार बैचेन हो रहे थे। पसीने से लथपथ हो रहे थे। उन्हें बहुत गर्मी लग रही थी और वो असहज नजर आ रहे थे। आरोप लगाया जा रहा है कि कॉन्सर्ट में व्यवस्था ठीक नहीं थी। ऐसे में केके की तबीयत बिगड़ गई।

बता दें कि केके की 31 मई 2022 को आधी रात तबीयत खराब हो गई थी। वह कोलकाता के नजरुल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे। केके ने एक से बढ़कर एक शानदार गानें गाए हैं। वह हिंदी ही नहीं बल्कि देश की विभिन्न बोलियों और भाषाओं में गीत गाए हैं। हिंदी के अलावा केके ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts