---विज्ञापन---

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: दिवाली से पहले भाईजान का फैंस को तोहफा, इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan) का बस नाम ही काफी हैं। एक्टर को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उनकी हर फिल्म से जुड़ा अपडेट जानने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चाओं […]

Salman Khan
Salman Khan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan) का बस नाम ही काफी हैं। एक्टर को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उनकी हर फिल्म से जुड़ा अपडेट जानने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं और अब फिल्म को लेकर अपडेट आया है।

यहाँ पढ़िए – Bald Actors: रियल लाइफ में गंजे हैं ये बॉलीवुड सितारे, ऋतिक रोशन से लेकर कपिल शर्मा तक का नाम शामिल

भाईजान का बड़ा ऐलान

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर फैंस को दिवाली से पहले तोहफा दिया है। एक्टर ने फिल्म से अपना पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि उनकी आने वाली फिल्म कब आएगी। सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, टाइगर-3 दीवाली 2023 में और ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद 2023 में आएगी। जश्न मनाइए।

फिल्म की बदली तारीख

सलमान खान (Salman Khan) की रिलीज डेट से फैंस काफी खुश है लेकिन इन दोनों फिल्मों को देखने के लिए फैंस का काफी इंतजार करना पड़ेगा। हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पदो फोटो शेयर की थी जिसमें वो डैशिंग लुक में दिखे थे। इस फोटो में वो ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आए और उन्होंने गॉगल्स लगा रखा था। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान।’ लिखा था।

यहाँ पढ़िए – Video: सोनम कपूर ने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए लिया मेकअप, फैंस समेत सेलेब्स भी हार बैठे दिल

फैंस में फिल्म को लेकर बना हाई बज

सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका दमदार लुक देखने को मिला था। इस वीडियो ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। सलमान खान के इस वीडियो में एक्टर बाइक पर राइड करते हुए नजर आए थे और उनके हाथ का ब्रेसलेट दिखाया गया था जिसके बाद उनका चेहरा रिवील किया गया और उनके लंबे-लंबे बालों ने बवाल मचा दिया। वहीं अब फैंस उनको फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 16, 2022 09:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.