--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दूसरी बार दुल्हन बनने को तैयार हैं किम शर्मा, बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस संग करेंगी शादी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती है। किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनो टेनिस स्टार लिएंडर (Leander Paes) को डेट कर रही हैं। बीते दिनों इस कपल के रिलेशनशिप को एक साल पूरा हुआ था।

वहीं अब खबर है कि ये कपल शादी कर सकता है, हालांकि ये ग्रैंड वेडिंग नहीं होगी। कपल कोर्ट मैरिज करने का प्लान कर रहा है, जिस वक्त बॉलीवुड सेलेब्स की शादी की धूम मची हुई है। किम शर्मा और लिएंडर पेस को उनके पेरेंट्स का आशीर्वाद मिला है। कपल का रिश्ता उनके परिवार को मंजूर है। इसलिए अटकलें तेज हैं कि कपल अपना रिश्ता अगले पड़ाव पर लेकर जाएगा।

कपल के रिश्ते को लेकर लेटेस्ट अपडेट है कि वे कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि लिएंडर और किम के पेरेंट्स ने मुंबई में मुलाकात की थी। इस मीटिंग में किम शर्मा के बांद्रा स्थित घर में कोर्ट मैरिज करने पर बातचीत हुई।

किम शर्मा अगर लिएंडर से शादी करती हैं तो ये उनकी सेकंड मैरिज होगी। इससे पहले एक्ट्रेस ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी, लेकिन ये शादी लंबी नहीं चल पाई, दोनों का 2016 में तलाक हो गया था। तो वहीं लिएंडर की ये तीसरी शादी होगी।

वहीं, लिएंडर पेस की पहली शादी एक्ट्रेस महिमा चौधरी से हुई थी। ये शादी साल 2000 से 2003 तक चली थी। इसके बाद वह संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के साथ लिव इन में रहे, कुछ समय बाद दोनों ने शादी की, जिसके बाद उनकी एक बेटी भी हुई, लेकिन साल 2014 में रिया से भी उनका तलाक हो गया।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss