Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

तीसरी बार मां बनीं हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां, बेटी को दिया 1.83 करोड़ का टेडीबीयर

हॉलीवुड की जानी मानी स्टार और एक्ट्रेस किम कर्दाशियां हाल ही में में मां बनी हैं । किम हाल ही में तीसरी बार मां बनी हैं । किम ने सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बन गई हैं । अपनी इस नन्ही परी के आने से किम और उनके पति कान्ये वेस्ट बेहद खुश […]

हॉलीवुड की जानी मानी स्टार और एक्ट्रेस किम कर्दाशियां हाल ही में में मां बनी हैं । किम हाल ही में तीसरी बार मां बनी हैं । किम ने सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बन गई हैं । अपनी इस नन्ही परी के आने से किम और उनके पति कान्ये वेस्ट बेहद खुश हैं । वहीं किम ने बेटी के आने पर उस पूरे 1.83 करोड़ का टेडी बीयर गिफ्ट किया है । जी हां, करीब 1.83 करोड़ का टेडी बीयर किम ने अपनी बेटी को गिफ्ट के तौर पर दिया है । कहा जा रहा है कि किम अपनी बेटी की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है । इसलिए उन्होंने हर बड़ा औऱ महंगे से मंहगा खिलौना बेटी के लिए खरीदा है । इसके अलावा किम ने अपनी बेटी के लिए एक मंहगी नर्सरी भी तैयार करवाई है । बता दें कि किम कर्दाशियां हॉलीवुड की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार हैं । उन्होंने सिंगर कान्ये वेस्ट से शादी की है । 

First published on: Jan 17, 2018 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.