TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मेट गाला की आफ्टर पार्टी में किम करदाश‍ियां का छाया सेक्सी अवतार, सोशल मीडिया पर लगी आग

सोमवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 का आयोजन हुआ। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सभी सितारों ने शिरकत की। मेट गाला के पिंक कार्पेट पर सभी ने अपने फैशन को दुनिया के सामने रखा। मेट गाला कार्पेट वॉक के बाद देर रात पार्टी हुई जिसमे सभी सितारें नजर आए। लेकिन सबकी […]


सोमवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 का आयोजन हुआ। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सभी सितारों ने शिरकत की। मेट गाला के पिंक कार्पेट पर सभी ने अपने फैशन को दुनिया के सामने रखा। मेट गाला कार्पेट वॉक के बाद देर रात पार्टी हुई जिसमे सभी सितारें नजर आए। लेकिन सबकी नजरें ज‍िसमें किम करदाश‍ियां का लुक शानदार रहा। किम करदाश‍ियां ने कार्पेट पर ब्राउन न्यूड ड्रेस में एंट्री की थी।



सोशल मीडिया पर किम की ऑफ्टर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में किम करदाश‍ियां बेहद बोल्डस अवतार में  नजर आ रही हैं। मेट गाला ऑफ्टर पार्टी में किम करदाश‍ियां ने ब्लू मिनी ड्रेस पहनी हुई थी। ड्रेस में स‍िल्वर वर्क किया गया था। 


इस ड्रेस के साथ मैच‍िंग बूट्स, ब्लू गल्फस और स‍िल्वर फ्र‍िंज व‍िग स्टाइल‍िश लग रहा था। अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर किम इस लुक में किसी स‍िल्वर डॉल की तरह लग रही थी। किम के साथ उनके पत‍ि केन्या वेस्ट भी नजर आए।
आपको बता दें कि रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां न्यू यॉर्क में आयोजित हुए मेट गाला 2019 में अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं। इस दौरान किम स्किन फिट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थी। किम ने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए। 



किम की ये ड्रेस 8 महीने में बनकर तैयार हुई है। किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं। किम को इस ड्रेस में देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानो वह अभी-अभी समंदर से नहाकर बाहर निकली हों।




किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं। इतना ही नहीं अमरीकी टीवी स्टार किम साल 2018 में इंटरनेट पर सर्च होने वाली सबसे खतरनाक सिलेब्रिटी हैं। साइबर सिक्योरिटी फर्म मैकेफी ने ऐसे ही सिलेब्रिटीज की एक सूची जारी की थी जिनके नाम के सर्च में कई खतरनाक लिंक शामिल होते हैं। इस लिस्ट में किम का नाम सबसे ऊपर था।





Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.