Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जब ड्रेस की वजह से 4 घंटे तक खड़ी रहीं किम करदाशियां, वॉशरूम तक नहीं जा पाईं

- Advertisement -

सोमवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 का आयोजन हुआ था। इस मौके पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सभी सितारों नजर आए थे। मेट गाला के पिंक कार्पेट पर सभी ने अपने फैशन को दुनिया के सामने रखा। इवेंट में ज‍िन स‍ितारों की ड्रेसेज सबसे ज्यादा चर्चा में रही उनमें किम करदाशियां, केटी पेरी और प्र‍ियंका चोपड़ा शामिल हैं। किम करदाश‍ियां की ड्रेस को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया क्योंकि ये किम की बोल्ड पर्सनाल‍िटी को सूट कर रही थी।

 लेकिन इस ड्रेस को पहनना कितना मुश्क‍िल था ये देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है। किम करदाश‍ियां ने मेट गाला के ल‍िए न्यूड कलर की ड्रेस चुनी थी। किम ने परफेक्ट बॉडी द‍िखाने के ल‍िए टाइट फिट‍िंग ड्रेस पहना था। यही वजह थी कि इस खूबसूरत ड्रेस को पहनने के बाद किम का उठ बैठ पाना भी मुश्क‍िल था। 

खबरों के अनुसार, किम की स्क‍िन टाइट ड्रेस को वेस्ट से ज्यादा टाइट किया गया था। ताकि उनकी वेस्ट का लुक खूबसूरत लगे। जब ये स्टन‍िंग लुक देने वाली ड्रेस किम ने पहनी तो उनके लिए चलना, बोलना तो आसान था, लेकिन बैठना पॉस‍िबल नहीं था। 

मेट गाला के ब‍िहाइंड द सीन वीड‍ियो में किम ने इस बात को खुद भी माना कि मुझे गुड लक व‍िश कर‍िए सभी, मैं अगले चार घंटे तक वॉशरूम तक नहीं जा सकती।

 मेट गाला कार्पेट वॉक के बाद देर रात पार्टी हुई जिसमे सभी सितारें नजर आए थे। लेकिन सबकी नजरें ज‍िसमें किम करदाश‍ियां का लुक शानदार रहा। 

मेट गाला ऑफ्टर पार्टी में किम करदाश‍ियां ने ब्लू मिनी ड्रेस पहनी हुई थी।

 ड्रेस में स‍िल्वर वर्क किया गया था। इस ड्रेस के साथ मैच‍िंग बूट्स, ब्लू गल्फस और स‍िल्वर फ्र‍िंज व‍िग स्टाइल‍िश लग रहा था। 

किम के साथ उनके पत‍ि केन्या वेस्ट भी नजर आए। किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। 

कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts