Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth Kiara Video: ससुराल में कियारा का ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में ट्यूनिंग करता दिखा कपल

Sidharth Kiara Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप के समय से ही फैंस को कपल गोल देते रहे हैं। वहीं अब जोड़ा शादी के बाद भी इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। बीते दिन सिड-कियारा का जैसलमेर एयरपोर्ट से शादी के बाद पहला वीडियो वायरल हुआ, जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिला। वहीं अब […]

Sidharth Kiara Video: ससुराल में कियारा का ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में ट्यूनिंग करता दिखा कपल
Sidharth Kiara Video: ससुराल में कियारा का ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में ट्यूनिंग करता दिखा कपल

Sidharth Kiara Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप के समय से ही फैंस को कपल गोल देते रहे हैं। वहीं अब जोड़ा शादी के बाद भी इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। बीते दिन सिड-कियारा का जैसलमेर एयरपोर्ट से शादी के बाद पहला वीडियो वायरल हुआ, जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिला। वहीं अब नई नवेली दुल्हन कियारा का ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ है, जिसका वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सिद्धार्थ-कियारा ने रेड आउटफिट में की ट्यूनिंग (Sidharth Kiara Video)

सिड-कियारा का दिल्ली के एयरपोर्ट पर स्पॉटेड वीडियो (Sidharth Kiara Video) इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। इस क्लिप को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। क्लिप में कियारा आडवाणी लाल रंग के सूट में सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र, हाथों में गुलाबी चुड़ा पहने ब्राइडल लुक से दिल जीत रही हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लाल कुर्ता, व्हाइट पजामे और प्रिंटेड शॉल लिए काफी डैपर लग रहे हैं। वीडियो में कपल हाथ में मिठाई का डब्बा लिए भी नजर आ रहा है, जिसे उन्होंने पैपराजी के बीच बांटा।

ये भी पढ़ें:Disha Patani Spotted: दिशा पटानी ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट की बॉडी, यूजर पूछा- ‘कपड़े कहां हैं?’

Kiara Advani का ससुराल में भव्य स्वागत 

सिड-कियारा का दिल्ली पहुंचने के बाद घर पहुंचने पर भी ग्रैंड वेलकम हुआ है। बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं। ऐसे में जब दुल्हन कियारा अपने ससुराल पहुंची तो ढोल-नगाड़ों के साथ उनका शानदार स्वागत किया गया। इस दौरान कियारा स्माइल करती नजर आईं, और घर के सदस्य डांस कर कपल का वेलकम करते देखे गए।

ये भी पढ़ें:Kartik Sara Picture: कार्तिक-सारा फिर आए साथ! तस्वीरें देख गदगद फैंस

सिद्धार्थ-कियारा का रिसेप्शन (Sid Kiara Reception)

गौरतलब हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज यानी 9 फरवरी 2023 को दिल्ली में अपनी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो करने वाले हैं। फिर जोड़ा मुंबई के लिए उड़ान भरेगा। इसके बाद दोनों 12 फरवरी 2023 को मुंबई में अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स और बिजनमैन दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 09, 2023 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.