TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kiara- Sidharth: सिद्धार्थ संग शादी की खबरों पर कियारा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Kiara Advani On Her Marriage: फिल्मी गलियारों में आजकल तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अफेयर की खबरें छाई हुई है। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में स्टार कपल के रिश्ते पर कई खुलासे हुए। इसी बीच कियारा ने चुप्पी […]

Kiara Advani On Her Marriage: फिल्मी गलियारों में आजकल तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अफेयर की खबरें छाई हुई है। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में स्टार कपल के रिश्ते पर कई खुलासे हुए। इसी बीच कियारा ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है।

'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे शाहिद-कियारा

करण जौहर (Karan Johar) के शो में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) पहुंचे। दोनों ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए। इस दौरान कियारा ने सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी भी तोडी हैं।एक्ट्रेस ने कहा कि बेशक हम दोस्त से ज्यादा हैं।' लेकिन सीधे तौर पर कियारा ने कुछ नहीं कहा।

शादी पर कही ये बात

करण जौहर ने सीधे तौर पर कियारा से पूछा कि क्या वो सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं मना नहीं करूंगी और ना ही मैं हां करूंगी। हां बेशक हम दोस्त से ज्यादा हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह शादी में विश्वास करती हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने अपने आस-पास कई शादियां देखी हैं, और वह अपनी लाइफ में भी ऐसा होते देखना चाहती हैं।

फिल्म की शूटिंग से शुरू हुई प्रेम कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा कुछ समय पहले से ही रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया जाता है। ऐसे में दोनों बी-टाउन के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं।फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान इनका प्यार परवान चढ़ा था।  

इन फिल्मों में आएंगे नजर

स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा अडवाणी बहुत जल्द वरुण धवन संग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा में भी दिखाई देंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वो साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म में नजर आएंगे।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.