Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

एक बार फिर बनेगी कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर !

Kiara Advani Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। इस कपल ने भले ही कभी अपने रिलेशनशिप में होने का सच खुद से नहीं कबूला है, लेकिन फिल्मी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया पर तक इन्हीं […]

Kiara Advani Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। इस कपल ने भले ही कभी अपने रिलेशनशिप में होने का सच खुद से नहीं कबूला है, लेकिन फिल्मी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया पर तक इन्हीं के चर्चे हैं।

इसी बीच इस कपल के फैंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharti Malhotra) एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आ सकते है।

दोनों ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट देख ली है और दोनों को यह खूब पसंद आई है। अब बस दोनों का साइन करना ही बाकी रह गया है। सब कुछ ठीक रहा है तो एक बार फिर इस कपल को साथ में देखने का मौका मिलेगा, जिसका वह काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।

दोनों की जोड़ी ने फिल्म शेरशाह में खूब धमाल मचाया था, जिसके बाद से फैंस इन्हें रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं। कियारा आडवाणी की पिछले दिनों रिलीज हुई दोनों ही फिल्में भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो की काफी सराहना हुई। दूसरी ओर सिद्धार्थ के खाते में इस समय मिशन मजनू और थैंक गॉड जैसी फिल्में हैं।

First published on: Jun 29, 2022 05:03 PM