Friday, December 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kiara Advani: 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़कर कियारा आडवाणी से मिलने पहुंचा सरफिरा फैन, जानिए फिर क्या हुआ

- Advertisement -

Kiara Advani: कियारा अडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करोड़ों लोग उन्हें चाहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनसे मिलना हर फैन का सपना होता है, हालांकि ये सपना हर किसी का सच नहीं होता। इसी बीच कियारा ने अपने एक ऐसे फैन के बारे में बताया, जिसके बारे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

हाल ही में पिंकविला से एक इंटरव्यू में कियारा (Kiara Advani) से पूछा गया कि क्या उनके किसी फैन ने उनके लिए क्रेजी भरी हरकत की है? इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनका एक फैन लिफ्ट का इस्तेमाल करने के बजाय उनकी बिल्डिंग की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया। यह मेरे लिए सबसे अजीब चीज थी। मैं ये तो नहीं बताऊंगी कि कौन सी मंजिल है, लेकिन मैं बहुत ऊंची मंजिल पर रहती हूं और वह मुझसे मिलने के लिए मेरे फ्लैट की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया। जब वह आया था तो उसे बहुत पसीना आ रहा था.”

 

और पढ़िए –  लंदन में प्राइड परेड देखने पहुंचे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, एक्ट्रेस ने शेयर की मजेदार वीडियो

 

कियारा ने आगे कहा, “मैंने उसे देखकर तुरंत पूछा, ‘क्या हुआ? आप ठीक तो हो न? क्या आप बैठना चाहते हैं? क्या आपको पानी चाहिए?’ तो उसने कहा, “नहीं मैंने सीढ़ियां चढ़ी हैं. मैं बस आपको ये बताना चाहता था कि आप मेरे लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं.” कियारा ने कहा कि वो सोचने लगीं “लेकिन क्यों? तुम लिफ्ट भी तो ले सकते थे.” कियारा ने कहा कि यह एक अच्छा इशारा था, लेकिन ‘डरावना’ भी था। वह एक अच्छा इंसान था, लेकिन वह अपने मन में ये भी सोच रही थीं कि ‘ठीक है, लेकिन अब अगली बार मेरे घर मत आना’।

 

और पढ़िए –  काजोल ने ठुकराया झलक दिखला जा सीजन 10 का ऑफर ! अब एक्ट्रेस बनेंगी जज

 

वर्कफ्रंट की तो कियारा आडवाणी को हाल ही में वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था। एक्ट्रेस जल्द ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts