---विज्ञापन---

Sid Kiara Wedding: मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, हजारों किलोमीटर से आया डेकोरेशन का सामान

Sid Kiara Wedding: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। 6 फरवरी को ये जोड़ा ब्याह रचाकर हमेशा के लिए एक-दूजे का होने जा रहा है। कपल की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग है, जो जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है। वेडिंग फंक्शन्स […]

Sid Kiara Wedding: मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, हजारों किलोमीटर से आया डेकोरेशन का सामान
Sid Kiara Wedding: मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, हजारों किलोमीटर से आया डेकोरेशन का सामान

Sid Kiara Wedding: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। 6 फरवरी को ये जोड़ा ब्याह रचाकर हमेशा के लिए एक-दूजे का होने जा रहा है। कपल की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग है, जो जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है। वेडिंग फंक्शन्स आज यानी 4 फरवरी से शुरू हो रहे हैं। आज कियारा के हाथ पर सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी रचने वाली है। इसी को लेकर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं अब होने वाली दुल्हन भी सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने परिजन और मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलेमर पहुंची हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सूर्यगढ़ पैलेस के लिए भी गाड़ी में रवाना हो चुकी हैं। रिपोर्ट की मानें तो कियारा, मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी को देख स्माइल किया और वेव भी करती नजर आईं।

ये भी पढ़ें:Gadar 2 Leak Video: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक्शन सीन लीक, सोशल मीडिया पर तहलका

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की शादी के लिए दिल्ली, मुंबई और यूपी से लाइट और डेकोरेशन का सामान पहुंचा है। साथ ही तैयारियां जोरो-शोरों से पूरी की जा रही हैं। बॉलीवुड का यह कपल रेगिस्तान में सात फेरों के साथ अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रहा है। वहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जल्द ही जैसलमेर पहुंचने वाले हैं।

कियारा आडवाणी के हाथ पर आज सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी रचने जा रही है। इसके साथ ही कपल के वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे और जोड़ा 6 फरवरी को सात फेरे (Sid Kiara Wedding) लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हो जाएगा। मेहमानों का आगमन भी आज से जारी है। जैसलमेर एयरपोर्ट के बाहर पुख्ता सिक्योरिटी रखी गई है। होटल में एंट्री के लिए ड्राइवरों का स्पेशल कार्ड और बैंड बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:Adil Khan On Rakhi Sawant: आदिल खान ने राखी सावंत के आरोपों का दिया जवाब, कहा- मुंह खोलूंगा तो…

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी एक इंटीमेट बिग फैट वेडिंग (Sid Kiara Wedding) होने वाली है। इस वेडिंग के लिए शाहरुख खान, शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा समेत कई सितारों को न्यौता जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि कियारा अपने वेडिंग डे पर लाल रंग का ट्रेडिशनल लहंगा (Sid Kiara Wedding Outfit)पहनेंगी। दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग डे पर लाल शाफा के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहने जाने की रिपोर्ट है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 04, 2023 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.