--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF Starcast Party: केजीएफ चैप्टर-2 की टीम ने बेंगलुरु में की शानदार पार्टी, यश की पत्नी राधिका पंडित ने लूटी महफिल

- Advertisement -

Tollywood News: यश की फिल्म’ केजीएफ चैप्टर-2′ (KGF Chapter-2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेचैन है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है। हाल हीं में यश (Yash Delhi Film Promotion) अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दिल्ली आए थे जंहा उनको देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी। 27 मार्च को केजीएफ फिल्म का ट्रेलर एक ग्रैंड इवेंट हुआ जिसमें निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इवेंट को होस्ट किया था।

केजीएफ चैप्टर-2 के ट्रेलर को बेंगलुरु (Bengaluru) के ‘ग्रैंड शेरेटन होटल’ (Grand Sheraton Hotel) में लॉन्च किया गया था। ट्रेलर लॉन्च के बाद जमकर पार्टी भी हुई जिसकी तस्वीरे अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है जिसमें अपने पति ‘अनिल’ (Anil) ‘यश’ (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) नजर आ रही है। एक फोटो में प्रशांत नील भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने पूरी टीम कास्ट को टैग किया हैं।

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं फोटो में राधिका पंडित भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिन्होंने पूरी महफिल लूट ली। आपको बता दें, केजीएफ की कहानी रॉकी (Rocky) यश (Yash) पर है जिसका मकसद दुनिया और सोने की खान जीतना है, जो पैदा तो गरीबी में होता है लेकिन गरीबी में मरना नहीं चाहता है और पूरी दुनिया को जीतने के लिए हर तरीका अपनाता है। केजीएफ चैप्टर 2’ में यश के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं।

केजीएफ एक मेगा बजट फिल्म है और इस फिल्म के सभी स्टार्स ने मोटी फीस वसूली है। सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 (KGF Chapter-1) साल 2018 में रिलीज हुई थी और इसने ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी भाषी में भी जबरदस्त कमाई की थी और कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। वहीं केजीएफ चैप्टर-2 का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है और ये फिल्म सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss