Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी के बाद पर्दे पर नजर आएंगे कटरीना-विक्की, मिला ये बड़ा प्रोजेक्ट

- Advertisement -

Katrina-Vicky Project: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। वहीं दोनों को साथ में देखकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिलता हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

Vicky Kaushal's birthday this year is 'New York wala'; Katrina Kaif wishes him with romantic pics | Celebrities News – India TV

 

और पढ़िए –  Kiara Advani: ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं कियारा अडवाणी, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लिस्ट

 

हाल में खबर सामने आई है कि, कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina And Vicky Add) जल्द ही एक एड में नजर आएंगे। ये वही कंपनी है जिसकी ऐड शाहरुख खान और गौरी मिलकर कर चुके हैं। हालांकि विक्की कटरीना उन्हें रिप्लेस नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके साथ ऐड में नजर आएंगे। ये भी कहा जा रहा है कि, विक्की और कटरीना से कंपनी ने संपर्क किया है और दोनों ने इसे करने के लिए हां कर दी है।

 

और पढ़िएऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इस फिल्म में आएंगी नजर

 

हालांकि अभी तक इस मामले पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने किसी भी तरह का अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन उम्मीद है दोनों जल्द ही इसका ऐलान कर देंगे। विक्की-कटरीना को पर्दे पर साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं दोनों को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Vicky-Katrina) के वर्कफ्रंट की बारें कटरीना और विक्की के पास कई प्रोजेक्ट है जिसमें वो जल्द ही नजर आने वाले है। कटरीना कैफ जल्द ही विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही है। इसके साथ वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वो लक्ष्मण उटेकर की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts