--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट पहुंचे कटरीना-विक्की, इस अंदाज में हुआ स्वागत

- Advertisement -

मुबई। बॉलीवुड का खूबसूरत कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों न्यूयॉर्क (New York) में वेकेशन मना रहे हैं। ऐसे में लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रहे हैं।

इसी बीच कटरीना और विक्की न्यू यॉर्क में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra restaurant) के रेस्टोरेंट जा पहुंचे। जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। इसकी एक झलक कैट ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

कटरीना ने प्रियंका के रेस्टोरेंट Sona से अपनी और विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं। तस्वीरों में कटरीना ने दिखाया कि उनका वहां किस तरह स्वागत किया गया और क्या-क्या लजीज डिशेज ट्राई कीं। प्रियंका चोपड़ा की इस मेहमान नवाजी से कटरीना कैफ इम्प्रैस हो गईं और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर में प्रियंका को टैग करते हुए लिखा, ‘घर से दूर, दूसरा घर। प्रियंका तुम जो भी करती हो, कमाल का करती हो।’

विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Katrina Kaif Instagram) पर प्रियंका के रेस्ट्रॉन्ट की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं कुछ ही देर पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टा स्टोरी पर रिप्लाई किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। विकी कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। वहीं कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss