Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

पति संग स्विमिंग पूल में कुछ इस अंदाज में नजर आईं कटरीना कैफ, फैंस बोले- आग लगा दी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। लंबे समय तक अफेयर छुपाने के बाद विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल लगातार सुर्खियों में हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। लंबे समय तक अफेयर छुपाने के बाद विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल लगातार सुर्खियों में हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ ही देर पहले कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने पति विक्की संग एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में ये कपल स्विमिंग पूल में काफी दिलकश अंदाज में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे के गले लगाया हुआ है। कटरीना कैफ जहां स्विमसूट पहनी हुई हैं वहीं विकी कौशल इस फोटो में शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

दोनों एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं और इस तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर जैसे आग ही लगा दी है। कमेंट सेक्शन में कटरीना कैफ की ये फोटो देखकर लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक शख्स ने लिखा- विकी कौशल कह रहा है, जलते रहो बच्चों। मैं तो कटरीना ले गया। कमेंट सेक्शन में एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये कपल कमाल लग रहा है।’

बता दें कि तमाम यूजर्स जहां रोने वाले इमोजी बनाकर विकी कौशल से जेलिस होने की बात लिख रहे हैं वहीं ढेरों लोगों ने कमेंट सेक्शन में सलमान खान का नाम लिखा है। शादी के बाद से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में इतने बिजी हैं कि एक दूसरे के लिए वक्त निकालना इनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है।

जब विक्की शूट पर होते हैं तो कैटरीना को टाइम नहीं दे पाते, और जब विक्की फ्री होते हैं तो कैटरीना काम पर निकल जाती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। विकी कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। वहीं कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे।

First published on: May 07, 2022 10:23 AM