Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Katrina Kaif Video: मां के स्कूल पहुंची कटरीना कैफ, बच्चों संग जमकर किया डांस

Katrina Kaif Video: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। कटरीना कैफ अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वो अक्सर हेडलाइन में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है […]

Katrina Kaif
Katrina Kaif

Katrina Kaif Video: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। कटरीना कैफ अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वो अक्सर हेडलाइन में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बच्चों संग डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है।

कटरीना कैफ ने जमकर किया डांस

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) तमिलनाडु के मदुरै में माउन्टेन व्यू स्कूल में पहुंची जहां उन्होंने स्कूल के बच्चों के साथ जमकर मस्ती की और डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। कहा जा रहा है कि, इस स्कूल में कटरीना कैफ की मां सुजैन टीजर हैं। अपनी मां के स्कूल पहुंचकर कटरीना कैफ ने बच्चों के साथ साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के गाने पर जबरदस्त डांस किया।

यहाँ पढ़िएनेहा शर्मा ने बहन आयशा संग की पार्टी, दिखा जबरदस्त बॉन्ड

बच्चों के रंग में रंगी एक्ट्रेस

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वीडियो में देख सकते हैं कि उनके चेहरे पर स्माइल हैं और वो बच्चों के साथ उन्ही के रंग में रंग गई। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो बेहद ही सिंपल नजर आई और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। इसी के साथ कटरीना कैफ की कुछ फोटोज भी है जिसमें वो बच्चों संग बात कर रही हैं। इन फोटोज और वीडियोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनपर प्यार लुटा रहे है।

यहाँ पढ़िए Adipurush Teaser Launch: ‘आदिपुरुष’ का टीजर इस दिन होगा लॉन्च, फैंस को मिलेगा ‘डबल तोहफा’

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी जिसमें सलमान खान अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ-साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। ये भी खबर है कि वो फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ भी दिखेंगी साथ ही पति विक्की कौशल के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 27, 2022 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.