TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ी Katrina Kaif, यूजर्स बोले- ‘क्या प्लास्टिक सर्जरी करवाई है?’

Katrina Kaif Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ ने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्रम पर शेयर कि है जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं। […]

Image Credit : Instagram
Katrina Kaif Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ ने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्रम पर शेयर कि है जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं। एक्ट्रेस की वीडियो देखने के बाद कुछ लोग उनसे नाराज नजर आ रहे हैं। जी हां...उनका कहना है कि कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया थे ये वीडियो (Katrina Kaif Plastic Surgery)

हाल ही में आई कैटरीना की वीडियो को लेकर ऐसे रूमर्स उड़ने लगें हैं की उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। दरअसल, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मेकअप करती हुई दिखाई दे रही हैं। कैटरीना ने अपने नए प्रोडक्ट- लिप ऑयल को लॉन्च किया है। अब इस वीडियो में वो खुद अपने लिप्स पर इसे अप्लाई करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर कई लोग ये दावा करते नजर आए कि कैसे उनके लिप फिलर्स गलत हो गए हैं। यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर ‘एक्शन’ और ‘हॉरर’ का तड़का, Jawan या

यूजर्स ने कही ये बात (Katrina Kaif Plastic Surgery)

अब लोग कैटरीना कैफ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। ऐसे में एक्ट्रेस की लिप और नोज सर्जरी को लेकर अब तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। कुछ यूजर्स ने तो कैटरीना को दिशा पाटनी से कम्पेयर भी कर डाला है। बता दें, कैटरीना पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिनको लेकर इस तरह के दावा किए जा रहे हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस अपनी सर्जरी की रूमर्स के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी कैटरीना

बात करें कटरीना के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के अबतक दोनों पार्ट्स को फैंस ने खूब प्यार दिया। ऐसे में इस फिल्म के भी आने से पहले ही फैंस ने तय कर लिया है कि ये फिल्म आते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.