Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Diwali 2022: लाल लहंगा में कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें, दिखीं बेहद खूबसूरत

Diwali 2022: शहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के जश्न को सुनहरा बनाने के लिए एक चमकदार लाल लहंगा चुना है।

- Advertisement -

Diwali 2022: बॉलीवुड के गलियारों में दिवाली का उत्सव शुरू हो गया है। कोरोना वायरस महामारी के बाद इस साल लोग धूम-धाम से दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के जश्न को सुनहरा बनाने के लिए एक चमकदार लाल लहंगा चुना है। कैटरीना कैफ ने बुधवार रात अपने पति विक्की कौशल के साथ फिल्म निर्माता रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शिरकत की, जिसमें वह एक सुंदर लाल लहंगा पहनकर शहर को लाल रंग से रंग दिया।

एक्ट्रेस की तस्वीरें पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं अभिनेत्री ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा, “दिवाली शूरू”। कैटरीना की पोस्ट पर जल्द ही उनके फैंस के लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ गई। उनके ज्यादातर फैंस उनके इस लुक को देखकर कायल हो गए और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने नंगे पांव स्टेज पर लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, फैंस में जोश

कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी अपनी तस्वीर कल रात अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। अभिनेता ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में #aboutlastnight लिखा।

पिछले कुछ दिनों में यह दूसरा मौका है जब कैटरीना ने अपना एथनिक लुक शेयर किया है। इससे पहले अपने पति विक्की कौशल के साथ अपने पहले करवा चौथ में कैटरीना लाल साड़ी पहनी थी और उसके कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट कीं।

यहाँ पढ़िए – Nargis Fakhri B’day: जब नरगिस फाखरी ने अपनी लव-लाइफ पर तोड़ी थी चुप्पी, उदय चोपड़ा को बताया था ऐसा इंसान

कैटरीना कैफ जल्द ही गुरमीत सिंह की फोन भूत में दिखाई देंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts