Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Love Story: विक्की कौशल को देखते ही दिल दे बैठी थीं कैटरीना, जानें कैसा था पहला रिएक्शन

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Love Story: एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि पहली बार विक्की कौशल को देखने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था। कैटरीना ने बताया कि पहली नजर में विक्की कौशल को देखने के बाद उनका ध्यान उनपर टिका रह गया था।

- Advertisement -

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Love Story: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में शुमार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने दिसंबर 2021 में अपनी शादी रचाई थी। दोनों ने अपनी शादी को एकदम सीक्रेट रखा था और ये अपनी शादी में सिर्फ करीबियों को ही आमंत्रित किए थे। हालांकि शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं।

दोनों आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते रहते हैं, जिसे उनके फैंस की ओर से भी काफी प्यार मिलता है। लेकिन कम ही ऐसे लोग इस बात को जानते होंगे कि विक्की कौशल को पहली बार देखकर कैटरीना कैफ ने क्या रिएक्शन दिया था।

यहाँ पढ़िए – Bhediya Trailer: भेड़िया बन वरुण धवन ने मचाया तहलका, फैंस का बज हाई

विक्की कौशल को पहली बार देख कैटरीना कैफ ने दिया था ऐसा रिएक्शन

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ नजर आने वाली हैं। इसे लेकर कैटरीना कैफ कई प्रमोशनल इवेंट्स में नजर आ रही हैं। ऐसे में कैटरीना के पति यानी विक्की कौशल का जिक्र न हो ये कैसे हो सकता है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि पहली बार विक्की कौशल को देखने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था। कैटरीना ने बताया कि पहली नजर में विक्की कौशल को देखने के बाद उनका ध्यान उनपर टिका रह गया था। जबकि, उस समय वह विक्की कौशल का नाम तक नहीं जानती थीं।

कैटरीना कैफ ने पूछा था कौन है ये लड़का?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्होंने विक्की कौशल को पहली बार साल 2018 में फिल्म ‘मनमर्जियां’ के प्रमोशन के दौरान देखा था। वह कहती हैं, ‘मुझे आज भी याद है आनंद एल राय ने मुझे मनमर्जियां का प्रोमो दिखाया था और मैंने उनसे पूछा कि यह लड़का (विक्की कौशल) कौन है? उस समय मैंने बस यही जाना कि वह कितने सहज और मासूम थे। आपको बता दें कि, मनमर्जियां से पहले विक्की कौशल राजी और लस्ट स्टोरीज में नजर आ चुके हैं। विक्की कौशल फिल्म ‘मसान’ से अपना डेब्यू किया था।

यहाँ पढ़िए – Kangana Ranaut: कंगना रनौत के शब्द और एक्शन नहीं होते मैच, लोगों ने ‘पाखंडी’ बोल लगाई क्लास

कैटरीना कैफ सबसे पहले इस शख्स को बताई थी अपने दिल का हाल

कैटरीना कैफ ने इससे पहले करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर भी विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते पर बात कर चुकी हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया था कि दोनों जोया अख्तर की पार्टी में मिले और वह तभी से उन्हें लाइक करने लगी थीं। कटरीना कैफ ने सबसे पहले अपने दिल का हाल जोया को ही बताया था। बाद में दोनों (विक्की कौशल और कैटरीना कैफ) ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts