Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: एक-दूसरे में खोए दिखे विक्की-कटरीना, इंटनेट पर छाया रोमांस

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद ही प्यार करते हैं। इसके साथ ही दोनों साथ में अक्सर दिखाई देते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में ये कपल […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 16, 2022 11:28
Share :
Katrina Kaif Vicky Kaushal

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद ही प्यार करते हैं। इसके साथ ही दोनों साथ में अक्सर दिखाई देते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में ये कपल नायका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में पहुंचे थे। इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Katrina-Vicky ने एक दूसरे को किया हग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना इवेंट में एंट्री करती नजर आ रही हैं जबकि विक्की कौशल बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। अपोजिट डायरेक्शन में जाने से पहले दोनों ने एक-दूसरे को प्यारा सा हग शेयर करते हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने शिमरी गाउन में हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही थीं वहीं विक्की ने ब्लिंगी डिटेल्स के साथ एक बो टाई सूट कैरी किया था जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे थे।

और पढ़िएTJMM Title Announcement: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का नाम है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, फैंस का घूमा दिमाग

बता दें कि कैटरीना और विक्की कुछ टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में ड्रीमी वेडिंग की थी। हाल ही में ये कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की थी।

और पढ़िएKareena Saif Kiss Video: सैफ ने सबके सामने किया करीना को किस, वीडियो वायरल

कैटरीना और विक्की का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की कि फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्टर के पास सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ भी है। वहीं कैटरीना कैफ, सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 14, 2022 06:13 PM