Kashmir Files Controversy: IFFI के जूरी हेड नदव लैपिड का बड़ा बयान, अनुपम खेर ने किया पलटवार

द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। IFFI जूरी हेड नदव लैपिड (Nadav Lapid) ने एक बड़ा बयान दे दिया है।

Kashmir Files Controversy: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) पर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है, जिसपर कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, IFFI जूरी हेड नदव लैपिड (Nadav Lapid) ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद नदव लैपिड के बयान की हर तरफ निंदा हो रही है और फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं अब नदव लैपिड के बयान पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी अपनी राय रखते हुए पलटवार किया है।

और पढ़िएKartik Aaryan Statement: कार्तिक आर्यन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- उस वक्त उड़ गई थी रातों की नींदें

नदव लैपिड का बयान

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) नके जूरी हेड नदव लैपिड (Nadav Lapid) ने एक बयान दिया है। नदव लैपिड ने अपने बयान में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’ बताया है। इसपर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, गुड मॉर्निंग, सच सबसे खतरनाक चीज है. ये लोगों को झूठा बना सकता है। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग #CreativeConsciousness भी लिखा था। इस ट्वीट पर फैंस ने विवेक अग्निहोत्री का समर्थन किया और रीट्वीट कर रहे हैं और नदव लैपिड को गलत ठहरा रहे हैं।

अनुपम खेर का बयान 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया है। अनुपम खेर ने लिखा कि, ‘झूठ का कद कितना भी ऊंचा क्यों ना हो, सत्य के मुकाबले में हमेशा छोटा ही होता है।’ इसी के साथ उन्होंंने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि, ‘कश्मीर फाइल्स’ का सच कुछ लोगो के गले में एक काँटे की तरह अटक गया है।वो ना उसे निगल पा रहे है ना उगल! इस सच को झूठा साबित करने के लिए उनकी आत्मा,जो मर चुकी है, बुरी तरह से छटपटा रही है।पर हमारी ये फ़िल्म अब एक आंदोलन है फ़िल्म नहीं। तुच्छ #Toolkit गैंग वाले लाख कोशिश करते रहें।

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अशोक पंडित ने लिखा कि, ‘इजरायली फिल्ममेकर नदव लैपिड ने द कश्मीर फाइल्स को वल्गर फिल्म बोलकर भारत की आतंकवाद के खिलाफ जंग का मजाक उड़ाया है, उन्होंने बीजेपी सरकार में 7 लाख कश्मीरी पंडितों का अपमान किया है। इसी के साथ लिखा ये IFFI इवेंट की क्रेडिबिलिटी पर बड़ा सवाल पैदा करता है। शर्मनाक।’

और पढ़िएVikram Bhatt: सामंथा रुथ प्रभु के बाद विक्रम भट्ट ने की अपनी बीमारी पर बात, कहा- ’18 सालों से जूझ रहा हूं’

सच्ची घटना पर बनी फिल्म

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी को दिखाया गया। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की सच्ची घटना दिखाई जिसने लोगों को सच से रूबरू कराया। इस फिल्म की हर तरफ तारीफ हुई लेकिन अब फिर से विवाद होने लगा है जिसपर सभी लोग एक साथ विवेक अग्निहोत्री का समर्थन कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version