Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karva Chauth 2022: मौनी रॉय ने धूम धाम से मनाया अपना पहला करवा चौथ, जानें सोनम कपूर ने क्यों नहीं रखा व्रत

मौनी रॉय ने धूम धाम से अपना पहला करवा चौथ मनाया है। साथ ही सोनम कपूर ने व्रत ना रखने के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

- Advertisement -

Karva Chauth 2022: ‘करवा चौथ 2022’ मनाने के बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पति सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज साझा की हैं, जिसमें वह अपने पति के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी तैयार होकर अपनी पिक शेयर करते हुए बताया है कि वह करवा चौथ का व्रत क्यो नहीं रखती हैं।

यहाँ पढ़िए – Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने की रणबीर कपूर से तुलना, बोलीं- मैं उनसे भी बदतर…

पति सूरज के लिए रखा पहला करवा चौथ का व्रत

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी सूरज नाम्बियार से इसी साल 27 जनवरी को हुई थी। शादी के बाद यह उनका पहला करवा चौथ है, जिसमें मौनी ने सूरज के लिए पूरे रीति रिवाजों के साथ व्रत रखा। दोनों ने साथ में अपने फैंस के लिए एक करवा चौथ स्पेशल पिक्चर भी पोस्ट की है। इस फोटो में मौनी रॉय ट्रेडिशनल लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं। उन्होंने हाथ में लाल रंग की चूड़ियां भी पहनी हुई है जो उनके आउटफिट के साथ बहुत जंच रही है। वहीं उनके पति भी व्हाइट कुर्ते मे बहुत अच्छे लग रहे हैं। मौनी के हाथ छलनी देखकर यह साफ पता लग रहा है कि यह फोटो उन्होंने अपना व्रत तोड़ने के समय खिचवाई है। फोटो में दोनों साथ में थोड़े रोमांटिक होते भी नजर आ रहे हैं। वही शेयर की गई दूसरी पिक में मौनी, सूरज को छलनी से देखती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने प्यार सा कैप्शन डालते हुए लिखा है, ‘माइ हैप्पी प्लेस’। वहीं सोनम कपूर ने भी अपने करवा चौथ की कुछ झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मां बनने के बाद मनाया पहला करवा चौथ

20 अगस्त को बेटे वायु को जन्म देने के बाद सोनम कपूर का यह पहला करवा चौथ है। सोनम ने इस बार करवा चौथ अपनी फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ धूम धाम से मनाया है। हाल ही में मां बनी एक्ट्रेस सोनम को अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ मां सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के घर पर परिवार के साथ करवा चौथ मनाते हुए देखा गया है। सोनम ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस सेलिब्रेशन की एक झलक भी शेयर की है जिसमें वह करवा चौथ के लिए तैयार हुई नजर आ रही हैं। लेकिन सोनम कपूर करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट के साथ अब आखिरकार अपने व्रत ना रखने का राज भी खोल दिया है।

यहाँ पढ़िए – Ali Fazal B’day: इस डायरेक्टर ने अली फजल को दिया था पहला रोल, ‘गुड्डू भैया’ बन लोगों के दिलों में बनाई जगह

सोनम कपूर ने खोला व्रत ना रखने का राज

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ पिक्चर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने हरे रंग के ब्लाउज और भारी ज्वेलरी के साथ गुलाबी रंग के लहंगा पहना हुआ है। अपने इस ट्रेडिशनल लुक में सोनम बहुत शानदार लग रही हैं। इसके साथ सोनम ने अपने करवा चौथ का व्रत ना रखने का कारण भी बताया है। करवा चौथ के इस स्पेशल पोस्ट को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा,’मेरे पति करवा चौथ फास्ट के फैन नहीं हैं इसीलिए मैंने ये व्रत कभी नहीं रखा है! लेकिन हम दोनों इस बात पर विश्वास करते हैं कि त्योहार और ट्रेडिशन परिवार और फैमिली को साथ लाने का एक बहुत ही अच्छा कारण है। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरी मां बहुत प्यार के साथ इस व्रत को निभाती हैं और मैं भी अब इसका हिस्सा बन रही हूं। इसके बाद सोनम ने अपनी मां को टैग करते हुए आगे लिखा, ‘आप हमेशा सबसे अच्छी खुराक देती हैं! आपकी एनर्जी और उदारता लीजेंड्री है और मुझे आशा है कि मैं भी उसी रास्ते को फॉलो करूं! आप सभी को हैप्पी करवा चौथ’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts