Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कार्तिक ने शुरू की ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, बप्पा का लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

Kartik Aaryan Shooting: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सिनेमा जगत के एक बड़े सितारे बनकर उभरे हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई जिसने पर्दे पर तहलका मचा दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की जिसके बाद वो रातों-रात एक बड़े स्टार बनकर उभरे। वहीं अब कार्तिक आर्यन को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

यहाँ पढ़िए विराट-अनुष्का ने इस लोकेशन पर खरीदा नया फार्महाउस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू

दरअसल, खबर है कि आज कार्तिक आर्यन ने ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) की शूटिंग शुरू कर दी हैं। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वो गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं और उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘गणपति बप्पा मोरया’ लिखा। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग लगाकार फिल्म का नाम #SatyaPremKiKatha भी लिखा।

कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी 

इस ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनको एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, इस फिल्म को समीर विध्वंस डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘सत्य प्रेम की कथा’ फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का टाइटल सत्यनारायण की कथा रखा जा रहा था लेकिन विवाद बढ़ने पर फिल्म का नाम बदलना पड़ा। वहीं कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट है।

यहाँ पढ़िएअमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बाय’ का पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

कार्तिक एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। वो इन दिनों ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साख कृति सेनन अहम रोल में नजर आएंगी और ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसी के साथ वो ‘इंडियन कैप्टन’ में भी नजर आएंगे। इसी के साथ खबर है कि ‘भूल भुलैया’ का तीसरा पार्ट बनेगा जिसमें वो दिखाई देंगे। फिलहाल इसे लेकर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss