Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कार्तिक आर्यन ने पहली बार लव लाइफ पर की खुलकर बात, सारा अली खान को लेकर दिया ये जवाब

- Advertisement -

Kartik Aryan On His Relationship With Sara Ali Khan : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लंबे समय से रिलेशनशिप में होने की अफवाह थी, क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में साथ काम किया था। हालांकि, इस बात पर एक्ट्रेस ने कभी कोई टिप्पणी नहीं थी और अब कार्तिक आर्यन ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सारा ने पास्ट रिलेशनशिप पर की थी बात

हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट सीजन में सारा अली खान ने अपने पास्ट के बारे में कुछ सच के बम फोड़े और अपने एक्स के बारे में बात करती नजर आईं। जहां सारा ने कार्तिक को डेट करने की पुष्टि भी की। हालांकि, सारा और कार्तिक अब साथ नहीं हैं। लेकिन अब, कार्तिक ने कॉफी विद करण में सारा द्वारा रिश्ते को कबूल करने पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि वह पिछले एक साल से सिंगल हैं।

पिछले एक साल से सिंगल- कार्तिक

सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद आखिरकार कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात की है। फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कार्तिक को पिछले इंटरव्यूज में अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में झूठ बोलने का सामना करना पड़ा। अपने पिछले रिश्ते के बारे में ज्यादा बात किए बिना कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू में बताया कि वह एक साल से अधिक समय से सिंगल हैं। हालांकि उन्होंने सारा अली खान के साथ अपने संबंधों के बारे में कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्हें जोर दिए जाने पर उन्होंने कहा, “मैं पिछले सवा साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता।” कार्तिक ने फिर तुरंत अपना बयान बदल दिया और कहा, ‘मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं’ जोकि एक काफी लंबा समय होता है। हालांकि इंटरव्यू के दौरान भी ऑडियंस के लिए यह मानना मुश्किल रहा की कार्तिक सिंगल हैं।

रिलेशनशिप में आने को तैयार कार्तिक आर्यन

पिछले कुछ सालों में, कार्तिक ने कहा है कि वह अपने “काम” के साथ रिश्ते में हैं। इसी बीच यह पूछे जाने पर कि क्या वह यह कहना जारी रखेंगे कि उनका काम ही उनका रिश्ता है, कार्तिक ने जवाब दिया,”नहीं, ऐसा नहीं है। लेकिन मैं सिंगल हूं। बस यही बात है।”

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss