Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kartik Aryan Girlfriend: ऋतिक रोशन की बहन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, घर पर हो रही लंबी मुलाकातें!

कार्तिक आर्यन को लेकर खबरें हैं कि वो ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। साथ ही दोनों दिवाली के दिन भी साथ थे।

- Advertisement -

Kartik Aryan Girlfriend: बॉलीवुड इंडस्ट्री के यंग एक्टर और यूथ इंस्पिरेशन कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरते हैं। एक्टर जल्द ही फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आने वाले हैं। वहीं कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके बीते लंबे समय से सिंगल होने की खबरें थीं। हालांकि अब एक्टर की डेटिंग लाइफ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर इन दिनों ऋतिक रोशन की बहन को डेट कर रहे हैं।

और पढ़िएVarun And Kriti Video: इंडियन और वेस्टर्न लुक में कृति सेनन का दिखा जलवा, वरुण धवन संग जमकर की मस्ती

पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं Kartik Aryan

सोशल मीडिया जगत में कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड (Kartik Aryan Gilfriend) को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। ‘पिंकविला’ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं। खबरें तो ये भी हैं कि पश्मीना और कार्तिक की एक-दूजे के घर पर लंबी मुलाकातें होती हैं। इससे ये साफ होता है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है।

और पढ़िएApna Bana Le Video Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का ‘अपना बना ले’ वीडियो सॉन्ग आउट, इश्क में डूबे दिखे वरुण धवन और कृति सेनन

Kartik-Pashmina की हो रही लंबी मुलाकातें

कार्तिक आर्यन के करीबी सूत्रों का दावा है कि जब वो काम से फ्री होते हैं तो, वो पश्मीना रोशन के साथ टाइम स्पैंड करना पसंद करते हैं। साथ ही सितारे पैप्स से बचने के लिए अपनी कारों को वापस घर भेज देते हैं। एक सूत्र ने तो ये भी दावा किया है कि दिवाली के दिन कार्तिक आर्यन जुहू में अपने नए मैकलारेन में अपनी करीबी दोस्त पश्मीना के साथ थे। इस तरह कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन की तमाम मुलाकातें हो रही हैं और दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Pashmina Roshan का वर्कफ्रंट

पश्मीना रोशन को लेकर रिपोर्ट है कि वो जल्द ही अपना हिंदी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पश्मीना को ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल में देखा जाएगा। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी।

और पढ़िएDabangg 4: अरबाज खान ने ‘दबंग-4’ पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान कब शुरू करेंगे फिल्म पर काम

Kartik Aryan का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन ‘फ्रेडी’ में डेंटिस्ट (डॉ फ्रेडी गिनवाला) की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी दर्दनाक पास्ट के दर्द से उबर नहीं पाया है। फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts