Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kartik Aaryan Transformation: कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, बताया-‘किन मुश्किलों का किया सामना’

- Advertisement -

Kartik Aaryan Transformation: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। एक्टर की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं एक्टर एक बार फिर पर्दे पर धुंआ उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए वजन बढ़ाया है।

और पढ़िएMalaika Arora Post: क्या मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के लिए कहा ‘हां’! फैंस संग शेयर की खुशखबरी

Freddy': Kartik Aryan undergoes extreme body transformation for film

एक्टर ने बढ़ाया वजन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, एक्टर ने फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए लगभग 14 किलो वजन बढ़ाया है। कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि उन्होंने किन-किन मुश्किलों का सामना किया है। एक्टर ने बताया कि, ‘फिटनेस ट्रेनर समीर जाऊरा ने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उनकी मदद की है।’ जब मुझे उन्होंने कहा कि, ‘फ्रेडी’ के लिए उन्हें 14 किलो वजन बढ़ाना होगा, तो मेरे लिए भी ये एक बड़ा टास्क था लेकिन मैने टास्क को स्वीकार किया।’

Kartik Aaryan Gains 14 Kilos for Freddy, Undergoes Major Transformation

दिया ये बड़ा बयान 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि, जब मैंने पढ़ा कि इस रोल के लिए मुझे वजन बढ़ाना होगा तो तब तो मैंने कोई टेंशन नहीं ली, क्योंकि मैं कैरेक्टर को प्ले करने के लिए बेहद एक्साइटेड था लेकिन जब प्रोसेस शुरू हुआ तो मेरे लिए ये काफी मुश्किल भरा रहा। उसे कम करना तो और भी मुश्किल होता है, लेकिन समीर ने मेरी मदद की और मैंने समय रहते वजन बढ़ा लिया। पूरी टीम को लुक पसंद भी आया।’ वहीं अब फैंस फिल्म में उन्हें देखने के लिए बेताब है।

और पढ़िएArbaaz Khan: अरबाज खान को आई एक्स वाइफ Malaika Arora की याद, कहा- अब ज्यादा मैच्योर…

Freddy: Kartik Aaryan gained 14 kgs for the role, his trainer opens up about the transformation

जानें क्या हैं फिल्म की कहानी

‘फ्रेडी’ (Freddy) की बात करें तो इसे बालाजी फिल्म्स ऐर नॉर्द लाइट्स द्वारा निर्मित और शशांक घोष इसे निर्देशित किया जा रहा है जिसे ओटीटी प्लेटफार्म के ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन अभी मेकर्स की तारीख को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। इस फिल्म में एक्टर का लुक देखने के बाद लग रहा है कि इस बार भी कुछ नया देखने को मिलेगा। वहीं अब देखना है कि एक्टर सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर कितना धमाल मचाते है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts