Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kartik Aaryan Kriti Sanon: कृति सेनन को केक खिलाते नजर आए कार्तिक आर्यन, इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

- Advertisement -

Kartik Aaryan Kriti Sanon: बॉलीवुड की परम सुंदरी यानि कृति सेनन (Kriti sanon) आज 27 जुलाई तो अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। कृति सेनन के इस खास दिन पर उनको परिवार, दोस्त और उनके को-एक्टर्स बधाई दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी अपनी हीरोइन को जन्मदिन की बधाई दी है। कृति सेनन के जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर की है।

इस फोटो में वह कृति को केक खिलाते और जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘डाइट नहीं तोड़ी…लड़की ने सिर्फ पोज किया है मेरे लिए !! तुम्हारे शहजादे की तरफ से हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी’। कार्तिक के इस पोस्ट पर कृति का भी रिप्लाई आया है। उन्होंने लिखा- पोज देने के बाद केक के लिए थैंक यू ! इसके साथ उन्होंने क्रेजी वाला इमोजी भी बनाया है।

और पढ़िए –‘डार्लिंग्स’ पर शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, आलिया भट्ट के लिए कही ये बात

और पढ़िए –नेहा कक्कड़ ने पति के लिए किया ये खास काम, रोहनप्रीत ने यूं लुटाया प्यार

कार्तिक (Kartik Aaryan) की इस पोस्ट पर यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। हर कोई कृति (Kriti sanon) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है। बता दें कृति आज बॉलीवुड की टॉप लिस्ट अभिनेत्रियों में शुमार हैं। एक्ट्रेस ने हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

आज के समय में कृति न सिर्फ बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं, बल्कि अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये फीस लेती हैं। कृति सेनन के इस खास दिन पर उनको परिवार, दोस्त और उनके को-एक्टर्स बधाई दे रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ भी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss