--- विज्ञापन ---

कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान, बोले-‘प्रोमोशन हुआ है, इंक्रीमेंट नहीं’

- Advertisement -

Kartik Aaryan Fees Statement: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। हालही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए लगभग 250 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके बाद खबरें आई कि उन्होंने अपनी फीस में इजाफा किया है जिसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

खबर आई थी कि, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Statement) एक फिल्म के लिए 15-20 करोड़ रुपये चार्ज करते थे लेकिन अब वो एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे। दरअसल, कार्तिक ने एक खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रोमोशन हुआ है, इंक्रीमेंट नहीं।’ कार्तिक ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि, ‘ फीस बढ़ाना नॉर्मल है मगर इतनी नहीं बढ़ानी चाहिए कि उसपर विश्वास ही ना हो।’

आगे कहा कि ‘फिल्म की कमाई एक्टर की पिछली कामयाबी, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति की पिछली कामयाबी की वजह से हो रही है तो सबकी फीस बढ़ने में कोई बुराई नहीं हैं लेकिन इसका वजन जब फिल्म पर पड़ता है तब गलत हो जाता है।’ इस बयान के बाद फैंस कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कार्तिक के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा था कि उन्होंने फाइनेंशियली भी फिल्म के लिए बहुत मदद की है।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी। इस जोड़ी को अक्सर एक साथ देखा गया है और अब फैंस दोनों को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक की ये फिल्म तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ मनीषा कोइराला और परेश रावल भी दिखाई देंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version