-विज्ञापन-

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने पश्मीना रोशन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी पर्सनल  लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन संग जोड़ा जा रहा है। अब इस पर कार्तिक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन अपनी कामों लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनकी एक्टिंग का लोग जमकर तारीफ करते हैं। एक्टर जो फिल्में करते हैं उसमें वो अपनी जान फूंक देते हैं और जमकर मेहनत करते हैं। उनका एक ही मकसद होता है लोगों को अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस कर सकें। हालांकि, आजकल कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल  लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

दरअसल, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन (Hrithik Roshan cousin Pashmina Roshan) संग जुड़ा था। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि कार्तिक आर्यन, सारा अली खान को डेट कर रहे थे। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। इसके बाद खबर है कि कार्तिक आर्यन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। अब इसी पर बात करते हुए एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

और पढ़िएBhediya Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाई वरुण धवन की ‘भेड़िया’, ‘दृश्यम 2’ से टक्कर

कार्तिक आर्यन ने क्या कहा?

एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा, “मैं यह बात समझ चुका हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ की कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी। मेरी अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तब भी उसे लेबल रिलेशनशिप का ही दिया जाएगा। इस तरह की चीजें और बातें कई बारी दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उनमें दिक्कतें भी आती हैं। हालांकि, मैंने अब अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है, जिससे मुझे ये सारी बातें न लगें। मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करूं।”

सोशल मीडिया के पॉजिटिव और निगेटिव साइड पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि मुझे आज भी फर्क पड़ता है, जब मेरे बारे में सोशल मीडिया पर बुरी बातें होती हैं और सबसे ज्यादा असर तब पड़ता है जब मैंने कुछ वैसा किया नहीं होता है, फिर भी बातें बन रही होती हैं। जो एकदम बेसलेस बातें होती हैं। लेकिन मैं खुद को चीजों के प्रति ओके करते रहना सीख रहा हूं। मैं समझ रहा हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी होना बहुत मुश्किल की बात होती है।

और पढ़िएArjun Rampal Birthday: 50साल के हुए एक्टर अर्जुन रामपाल, इस केस से जुड़ चुका है नाम

फिलहाल, कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्मों (Kartik Aaryan Upcoming film) में बिजी हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए एक अच्छा साल रहा हैं, उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ की ऐतिहासिक सफलता के साथ बॉलीवुड पर अपना दबदबा बनाया। हाल ही में उन्होंने अपनी बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान पर लगा था गुरुदत्त की मौत का आरोप, किस्मत ने मारी अचानक पलटी

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर...

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की आदिल को खुली धमकी, बोलीं- ‘तलाक की धमकी…

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल...

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान पर लगा था गुरुदत्त की मौत का आरोप, किस्मत ने मारी अचानक पलटी

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। 3 फरवरी 1938 को तमिलनाडु में जन्मीं वहीदा 3 फरवरी 2023 को अपना...

Benefits of Amla Juice: आंवले के जूस में छिपा है सेहत का खजाना, जानें इससे मिलने वाले लाभों के बारे में

Benefits of Amla Juice: आंवला (Amla) सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। जो लोग नियमित रूप से आंवले का सेवन करते हैं उन...

Benefits Of Asafoetida Black Salt: रसोई में पाए जाने वाले हींग और काले नमक के लाभ जानकर होंगे हैरान, पेट की समस्या के लिए...

Benefits Of Asafoetida Black Salt: हमारी रसोई (Kitchen) में पाए जाने वाले मसाले (spices) कई गुणों से भरपूर होते हैं जो सेहत के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here