--- विज्ञापन ---

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन, फैंस के साथ इंटरैक्ट करते दिखे एक्टर

- Advertisement -

kartik aaryan spotted: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। दर्शकों को एक बार फिर बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक लाने में इस हॉरर कॉमेडी की सफलता का अहम योगदान रहा है। वहीं इस फिल्म के हर एक किरदार को दर्शक खूब सराह भी रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कार्तिक आर्यन अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि मुंबई एयरपोर्ट का है। इसी के साथ ये बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन बीते दिन प्रोमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे थे। जहां से वो वापस आते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस वीडियो में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है कि किस तरह कार्तिक अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करते हुए उनके साथ सेल्फी खिंचवा रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म के रिलीज होने के बाद भी उसका प्रोमोशन जमकर किया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन कोलकाता के हावड़ा ब्रिज पर रुककर एक टैक्सी पर चढ़ गए और फिल्म के गाने ‘आमीजे तोमार’ को प्रोमोट करते नजर आए। दरअसल कार्तिक हावड़ा ब्रिज से गुजर रहे थे और वह अपने दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते थे। इसलिए कार्तिक हावड़ा ब्रिज पर रूक गए। इसके बाद उन्होंने पीली टैक्सी पर चढ़कर फैंस का अभिवादन किया और कई सारे पोज दिए। क्योंकि कोलकाता में ही इस फिल्म का नया गाना ‘आमीजे तोमार’ रिलीज किया गया था। जिसको लेकर कार्तिक प्रमोशन में जुटे हुए थे। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बीते दिनों पुणे के एक स्कूल में भी पहुंचे थे।

 

इसी के साथ आपको बता दें कि भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी हैं। भूल भुलैया 2 साल 2007 की लोकप्रिय फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version