--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कार्तिक आर्यन को किस करना पड़ा महंगा, इस एक्ट्रेस संग लिए थे 37 टेक

कार्तिक आर्यन सिनेमा जगत के एक बड़े सितारे बनकर उभरे हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई

- Advertisement -

Kartik Kiss Scene: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सिनेमा जगत के एक बड़े सितारे बनकर उभरे हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई जिसने पर्दे पर तहलका मचा दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली गई और अब एक्टर ने एक खुलासा किया है जिसमें बताया है कि उनको एक सीन करने में कितनी दिक्कतें हुई।

यहाँ पढ़िए‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आमिर को लगा तगड़ा झटका, डूबे 100 करोड़

कार्तिक आर्यन का बयान

दरअसल, कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनको सही से किस करना भी नहीं आता है औरफिल्म ‘कांची द अनब्रेकेबल’ में एक किस सीन शूट करना था लेकिन ये उनके लिए काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि, ‘एक किस सीन के लिए उनको 37 टेक लेने पड़े थे। ये सीन उनको एक्ट्रेस मिष्ठी (Mishti) साथ के साथ करना था। इतना ही नहीं ये भी खुलासा किया था कि, ‘सुभाष घई हर बार उनका सीन रिजेक्ट कर देते थे जिससे उनको भी काफी परेशानियां हुई थी।’

37 टेक बाद किया किस

एक्टर ने ये भी बताया कि उन्होंने परेशान होकर ये तक कह दिया था कि, कि आप ही बता दीजिए कि किस कैसे करना है।’ लेकिन बाद में उन्होंने इस सीन को सूट किया और इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया। आपको बता दें, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की 2007 में आई फिल्म का रीमेक है जिसमें कियारा भी नजर आईं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और इस फिल्म के बाद उनके नाम का डंका बजने लगा।

यहाँ पढ़िएRakhi Sawant: आदिल संग ब्राइडल लुक में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- हो गई शादी!

इन फिल्मों में दिखेंगे कार्तिक

वहीं कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई है। कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साख कृति सेनन अहम रोल में नजर आएंगी और ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसी के साथ वो ‘सत्य प्रेम की कथा’ और ‘इंडियन कैप्टन’ में भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version